Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विधायक ओंकार साहू ने शहीद टकेश्वर निषाद को दी श्रद्धांजलि परिजनों से बात करते हुए भावुक

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- विधायक ओंकार साहू ने शहीद टकेश्वर निषाद के गृह ग्राम जवरगांव में तालाब कार्यक्रम मे पहुंच कर जल-पान अर्पित...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- विधायक ओंकार साहू ने शहीद टकेश्वर निषाद के गृह ग्राम जवरगांव में तालाब कार्यक्रम मे पहुंच कर जल-पान अर्पित किये तत्पश्चात श्रद्धांजलि सभा में बलिदान जवान के छायाचित्र पर पीला चावल व पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर शहीद जवानों के परिजन भी मौजूद रहे। शहीद के गृह ग्राम में श्रद्धांजलि सभा में धमतरी विधायक ओंकार साहू नें कहा शहीद टकेश्वर निषाद का कम उम्र में इस दुनिया से चला जाना परिवार व पूरे भारत देश के लिए बहुत दुखद क्षण है | जवरगांव के अनमोल रत्न टकेश्वर निषाद जब मध्यप्रदेश बालाघाट जिले में नक्सलीयों का सर्चिंग कर रहे थे इस दौरान हमारे धमतरी क्षेत्र के जवान का शहीद हो जाना बहुत दुखद व अपूरणीय क्षति है धमतरी विधायक ने कहा मुझे जानकारी मिली है कि शहीद टकेश्वर निषाद शुरू से ही खेल में रुचि रखते थे चाहे वह कबड्डी का खेल हो या क्रिकेट का खेल हो।

   जब छुट्टी के दौरान जवरगांव आते थे तब वो कबड्डी व क्रिकेट गांव के युवाओं के साथ खेला करते थे, विधायक नें कहा साथ ही वह इस गांव के युवाओ के लिए प्रेरणा स्रोत थे क्योंकि शहीद टकेश्वर निषाद नें गांव व क्षेत्र के बहुत से युवाओं को देश की सेवा के लिए सेना में जाने के लिए प्रेरित किया है। इसी से प्रेरणा लेकर जवरगांव के अन्य युवा भी सेना में गये हैं विधायक ओंकार साहू नें कहा शहीद टकेश्वर निषाद को श्रद्धांजलि देने के लिए इतनी बड़ी जन सैलाब का पहुंचना बहुत ही गर्व की बात हैं इससे पता चलता है कि शहीद टकेश्वर निषाद साधारण व्यक्ति न होकर एक सच्चे देशभक्त व भारत माता वीर सपूत थे। जिसके बलिदान को हमारा धमतरी क्षेत्र हमेशा याद करता रहेगा। जवरगांव की ग्रामीणों ने बताया कि शहीद टकेश्वर निषाद बचपन से ही मेहनती व देश के लिए कुछ करने कि ललक रखता था।

No comments