Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अर्जुन माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप! अब वाहन में काला शीशा लगाने को लेकर एसडीएम की हो रही किरकिरी

छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:- विवाद एसडीएम दीनदयाल मंडावी का पीछा नहीं छोड़ रहा है।पहले भी एसडीएम अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में बने र...



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- विवाद एसडीएम दीनदयाल मंडावी का पीछा नहीं छोड़ रहा है।पहले भी एसडीएम अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में बने रहे।और अब अपनी सरकारी वाहन मे काला शीशा लगवाने के कारण मीडिया की आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। 

महाशय के कार्यकाल में कुरूद बन रहा अवैध कार्यों का गढ़, माफिया ओं को मिल रहा संरक्षण तो खुद की गाड़ी में लगवा रहे काला शीशाउल्लेखनीय है कि कुरूद एसडीएम दीनदयाल मंडावी की शासकीय वाहन स्कॉर्पियो मे काला शीशा लगवाने के चलते जम कर किरकिरी हो रही है।ज्ञात हो कि एसडीएम मंडावी के ऊपर पहले भी अर्जुन माफियों को संरक्षण देने का आरोप लगा था।उनके कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात लगातार कुरूद एवं भखारा मे प्रतिबंधित वृक्ष अर्जुन की कटाई माफियों के द्वारा बेखौफ किया गया है।वहीं इस घटना के संबंध में पत्रकार उससे सवाल करते तो उनका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल कर पत्रकारों के सवालों से बचते रहे है।अर्जुन माफियों के द्वारा किया गया अर्जुन भंडारण में अभी तक राजस्व विभाग के अधिकारियों के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किया गया है।

    इससे ऐसा प्रतीत होता है कि अर्जुन की तस्करी का खेल विभागीय संरक्षण में खेला जा रहा था। जिसके कारण कुरूद क्षेत्र में एसडीएम की पहचान अर्जुन माफियों के पोषक के रूप में बना है।अब एक बार फिर से एसडीएम अपनी वाहन मे काला शीशा लगवाकर अपनी किरकिरी करवा रहे है।बड़े अधिकारी खुद सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का अव्हेलना करें तो फिर आम जनों को काननू का पालन कैसे करवाते होंगे यह विचारणीय है। बहरहाल उन्होंने गाड़ी में काला सीसा लगवाने की अनुमति विभाग से लिया है या नहीं यह जांच का विषय है।

No comments