Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मतदाता सूची में अनियमितता को लेकर कांग्रेसीयो ने सौंपा तहसीलदार को ज्ञापन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरुद:- आगामी नगर पंचायत चुनाव के लिए प्रशासन द्वारा मतदाता सूची तैयार करने के लिए 16अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक दावा आ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरुद:- आगामी नगर पंचायत चुनाव के लिए प्रशासन द्वारा मतदाता सूची तैयार करने के लिए 16अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक दावा आपत्ति नाम जोड़ाने घटाने लिए सभी वार्डो में बीएलओ नियुक्त किया गया है। लेकिन मतदाता को स्वयं पहुंच कर संशोधन कराना होगा। मतदाता की प्रारंभिक सूचि में व्यापक त्रुटि का आरोप कांग्रेसीयो ने लगाते हुए दावा आपत्ति के लिए समय सीमा बढ़ाने, सर्वे कराने, मुनादी कराने आदि की मांग अनुविभागीय अधिकारी के नाम तहसीलदार दुर्गा साहू को सौंपा। 

        कांग्रेसीयो ने कहा कि मतदान प्रत्येक मतदाता का अधिकार है। जो जिस वार्ड का निवासी है, उसमें उसका नाम होना चाहिए, मृतकों व जो कुछ वर्षों से बाहर चले गये है वहां नाम जोड़ा लिए है, उनका नाम नहीं कटा है जो 18 वर्ष से अधिक हो गए, लेकिन प्रारंभिक सूचि में व्यापक अनियमितता है एक ही परिवार के लोगों का अलग अलग वार्डों में जोड़ दिया गया है। जो निवासरत है उनका नाम नहीं है जो निवासरत नहीं है ऐसे बहुत से लोगों का नाम है। मृतकों का नाम नहीं कटा है। बहुत से नये मतदाता का नाम नहीं जुड़ा है। ज्ञापन सौंपने ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकार, पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रमेश्वर साहू, नगर पंचायत सभापति मनीष साहू, डुमेश साहू, रौशन जांगड़े, पार्षद उत्तम साहू, राघवेन्द्र सोनी, पूर्व एल्डरमैन मनोज अग्रवाल, ब्लाक कांग्रेस महामंत्री पप्पू राजपूत, संतोष प्रजापति,तुकेश साहू, सहित अनेक कांग्रेसी गण उपस्थित थे।

No comments