Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

डोमा के दिनेश ध्रुव का जगदलपुर में MBBS के लिये चयन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी :-  जिले में ग्राम डोमा के गरीब मजदूर परिवार के कृषक ओंम प्रकाश ध्रुव मां पुष्पा ध्रुव के पुत्र दिनेश ध्रुव है।...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:-  जिले में ग्राम डोमा के गरीब मजदूर परिवार के कृषक ओंम प्रकाश ध्रुव मां पुष्पा ध्रुव के पुत्र दिनेश ध्रुव है। जिसका चयन जगदलपुर में एमबीबीएस के लिये हुआ है। बताते है कि दिनेश ध्रुव बचपन से ही पढ़ाई में होनहार रहा है, लिहाजा माता–पिता के मार्गदर्शन और उसके मेहनत, लगन के चलते उसका चयन एमबीबीएस के लिये हुआ है।

 उनकी यह शिक्षा शासकीय स्व. बलीराम कश्यप चिकित्सा महाविद्यालय जगदलपुर में प्रारंभ होगी। ग्राम डोमा में बधाई देने का तांता लगा है। दिनेश अपने सफलता का श्रेय अपने गुरूजनों और समस्त परिवार जनों को दिया है। बधाई की इसी कड़ी में डोमा के समस्त ग्रामवासी निवास में एकत्रित हुवे थे और चयनित छात्र दिनेश ध्रुव को सम्पूर्ण मानव समाज का निःस्वार्थ सेवा करने के लिए प्रेरित उत्साह वर्धन किया गया इस अवसर पर श्री गोविंद साहू (जिला पंचायत सभापति),(पूर्व जिला पंचायत सदस्य ) डा.दयालाल अमरदीप साहू,दयाराम साहू (पूर्व जनपद सदस्य) एवं ग्राम के योगेश साहू ,महेंद्र मानिकपुरी रूपेंद्र ध्रुव, बृजभान साहू,शेखर सेन, झलक ध्रुव,लालजी सेन ग्राम डोमा के सभी लोग लोगों ने हर्ष व्यक्त किया एवं उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की।

No comments