Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

होटल: फूड कार्नर के डोसा में मिला कीड़ा, खाद्य विभाग में शिकायत

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  बिलासपुर:- मैग्नेटो माल के सामने संचालित ऐश्वर्यम फूड कार्नर पर खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठ गए हैं। शिकायतकर्ता ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

बिलासपुर:- मैग्नेटो माल के सामने संचालित ऐश्वर्यम फूड कार्नर पर खाने की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठ गए हैं। शिकायतकर्ता सोमी कश्यप ने आरोप लगाया है कि उन्हें डोसा में कीड़ा मिला है। वहीं इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ा है। कश्यप ने इस घटना की शिकायत खाद्य सुरक्षा अधिकारी से की है और ऐश्वर्यम फूड कार्नर के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है।

साफ-सफाई में लापरवाही का आरोप

सोमी कश्यप का कहना है कि ऐश्वर्यम फूड कार्नर में खान-पान में साफ-सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। उन्होंने खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नाम लिखे आवेदन में बताया कि इस लापरवाही के कारण उन्हें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ा है। कश्यप का आरोप है कि फूड कार्नर की इस तरह की लापरवाही ग्राहकों की सेहत के लिए खतरा है।

खाद्य विभाग से उचित कार्रवाई की मांग

सोमी कश्यप ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी से अपील की है कि ऐश्वर्यम फूड कार्नर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हों। शिकायतकर्ता ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी से अपेक्षा की है कि फूड कार्नर की साफ-सफाई और गुणवत्ता की जांच कर आवश्यक कदम उठाए जाएं।

लिखित शिकायत आई है, जिसमें मैग्नेटो माल के सामने संचालित ऐश्वर्यम फूड कार्नर में खाद्य सामग्री में कीड़ा मिलने की बात कही गई है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उनके पास फोटो वीडियो के रूप में साक्ष्य भी हैं। कल खाद्य विभाग की टीम मौके पर जाकर फूड सैंपल लेकर उसकी जांच कराएगी। जांच में फेल होने की स्थिति पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

– मोहित बेहरा, खाद्य सुरक्षा अधिकारी, खा‌द्य एवं औषधीय प्रशासन विभाग

No comments