Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विधायक ओंकार साहू नें भखारा पुलिस को निर्देशित कर देर रात बस - ट्रक हादसे में घायल मजदूरों को पहुचाये "अस्पताल

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- बीते दिनों देर रात धमतरी-भखारा रोड में ग्राम कोसमर्रा के पास ट्रक ने बस को जमकर ठोंकर मार दी! जिसकी जानकारी ध...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- बीते दिनों देर रात धमतरी-भखारा रोड में ग्राम कोसमर्रा के पास ट्रक ने बस को जमकर ठोंकर मार दी! जिसकी जानकारी धमतरी विधायक ओंकार साहू को रामपुर निवासी पुखराज साहू नें दी और जिला अस्पताल पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस कि व्यवस्था करने को कहा... हादसे में दर्जनों मजदूर घायल हो गए जो मैनपाट पिकनिक के लिए जा रहे थे, जिसमे दो की हालत गंभीर है जिसे रायपुर रिफर किया गया बस में 56 लोग सवार थे। हादसे में घायल व्यक्तियों को धमतरी विधायक ओंकार साहू नें भखारा पुलिस को निर्देशित कर धमतरी जिला हॉस्पिटल पहुंचाए साथ में धमतरी विधायक ओंकार साहू ने घायल मजदूरों की हाल-चाल जाननें के लिए व उनको देखनें के लिए जिला अस्पताल पहुंचकर घायल मजदूरों व अन्य मरीजों का तबियत का हाल-चाल जाना साथ में उनके अच्छे इलाज के लिए डॉक्टरो से बात किया। 

     हादसे में घायल लोगों ने अपने विधायक ओंकार साहू को यहां की अपनी चोट व समस्याओं से अवगत कराकर अच्छे उपचार के लिए डॉक्टरो को निर्देशित करने व साथ में नियमित तौर पर चिकित्सकों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। साथ में धमतरी विधायक ओंकार साहू नें जिला अस्पताल में मौजूद सभी लोगों से मुलाकात किया और उनकी समस्याओ को सुनकर उन्हें निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

No comments