Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विधायक ओंकार साहू नें कथावाचक प्रदीप मिश्रा जी का शिव महापुराण कथा सुनाने के लिए आभार व्यक्त किया

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी :- विधायक ओंकार साहू नें कथावाचक प्रदीप मिश्रा के मुखार बिंदु से तीन दिनों तक शिव महापुराण कथा का श्रवण किया औ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- विधायक ओंकार साहू नें कथावाचक प्रदीप मिश्रा के मुखार बिंदु से तीन दिनों तक शिव महापुराण कथा का श्रवण किया और भगवान शिव कि आरती में शामिल होकर क्षेत्र कि खुशहाली के लिए कामना किये| विधायक ओंकार साहू नें श्री प्रदीप मिश्रा जी को वानंचाल क्षेत्र कांटाकुर्रीडीह में भगवान शिव कथा सुनाने के लिए आभार व्यक्त किया। सीहोर वाले अंतराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के श्रीमुख से शिव महापुराण के पांचवे और अंतिम दिन शिवभक्तों का जनसैलाभ देखने को मिला। तीनों वाटर प्रूफ डोम पंडाल और आस-पास लाखों की संख्या में भक्त मौजदू रहे। कथा की अंतिम दिन और खुले मौसम की वजह से भारी तादाद में लोग कथा का श्रवण करने जुटे। 

         पंडित मिश्रा ने भक्तों से शिव जी को एक लोटा जल चढ़ाने का आह्वाहन किया और "छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया " कहा इसके बाद धमतरी विधायक ओंकार साहू व रुद्रेश्वर महादेव कुकरेल बांसपारा समिति के युवाओ ने कथा स्थल पर हर्ष व्यक्त करते हुये श्री शिवाय नमस्तुभ्यं के नारे लगाये। और अंतराष्ट्रीय कथावाचक प्रदीप मिश्रा जी को मंच से विदाई देते हुए आशीर्वाद लिए।

No comments