Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी विधायक ओंकार साहू के प्रायस से जिले में शुरू हुआ - वेंटिलेटर एम्बुलेंस

छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- विधायक ओंकार साहू ने जनहित को ध्यान में रखते हुए जिले में हो रहे सड़क हादसे, हत्या, सुसाइड वह अन्य दुर्घटनाएं स...




छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- विधायक ओंकार साहू ने जनहित को ध्यान में रखते हुए जिले में हो रहे सड़क हादसे, हत्या, सुसाइड वह अन्य दुर्घटनाएं से घायल मरीजों की जीवन रक्षा के लिए उपचार व आपातकालीन परिस्थितियों में लोगों की जान बचाने के लिए जिला अस्पताल में वेंटीलेटर एम्बुलेंस की मांग स्वास्थ्य मंत्री श्री श्याम बिहारी जायसवाल से की थी जिससे विधायक ओंकार साहू ने स्वास्थ्य मंत्री को मांग को पूरा करने के लिए आभार व्यक्त किया। इस मांग के बारे में रक्तदान सेवा समिति के सदस्यों ने विधायक जी को अवगत कराया था।

               जिसको पूरा करने लिए ओंकार साहू ने मिलकर स्वास्थय मंत्री से मांग किया था अब जिला अस्पताल से रेफर किए गए गंभीर रोगियों को अब वेटिलेटर युक्त एंबुलेंस की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है। ये एंबुलेंस मरीजों अथवा हादसे की चपेट में आए लोगों को सीधे जिला अस्पताल व ट्रॉमा सेंटर पंहुचायेगी। ये विशेष एंबुलेंस जिला मुख्यालय से निशुल्क चलाई जायेगी। जिससे मरीज को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

No comments