Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

विपदाओं को हर लेते हैं विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश - रंजना साहू

छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- गणेश उत्सव के पवन अवसर पर धमतरी में विभिन्न जगहों पर श्रीगणेश जी विराजमान हैं। धमतरी विवेकानंद कालोनी में विवे...



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- गणेश उत्सव के पवन अवसर पर धमतरी में विभिन्न जगहों पर श्रीगणेश जी विराजमान हैं। धमतरी विवेकानंद कालोनी में विवेकानंद गणेश उत्सव समिति द्वारा विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश जी को विराजित किए हैं। संध्याकालीन बेला में महाआरती में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू वार्डवासियों के साथ शामिल हुई। विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश पूजा अर्चना कर समस्त क्षेत्र की खुशहाली की कामना की एवं सभी को गणेश चतुर्थी पर्व की बधाई देते हुए कहा कि श्री विघ्नहर्ता गणेश जी की पूजा करने से कार्य के आरंभ होने के बाद कार्य में कोई विपदा नहीं आती, भगवान शिवजी के वरदान से समस्त जगत के लिए श्री गणेश जी विध्नहर्ता बन गए। पूजा करने से कार्यों को सफलता व संपन्न हो जाने की प्रार्थना करते हैं तो वह अवश्य पुरा होगा। 

      श्रीमती साहू ने आगे कहां की गणेश जी के अनेक नाम है, उन्होंने माता-पिता की सेवा कर जगत में प्रथम पूज्य का दर्जा मिला का फल पाए हैं इसीलिए सभी मंगल कार्यो को शुभारंभ करने के लिए सर्वप्रथम विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश की पूजा की जाती है। इस अवसर पर महाआरती में वार्ड पार्षद सुशीला तिवारी, जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू, देवेश अग्रवाल, भाजयुमो जिला महामंत्री जय हिंदुजा, हर्ष छाबड़िया, चिंटू छाबड़िया, आशीष रामानी, लकी छाबड़िया, कमल केसवानी, बब्बू ग्वालनी, सुमीत नागवानी, आयुष सुख्वानी, भावेश बक्शानी, रोहित बक्शनी, तोषित कुकरेजा, श्रेयांश आडवाणी, जितेंद्र शमनानी, विराज शाह, अक्षत महादिक सहित कॉलोनीवासी उपस्थित रहे।

No comments