Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कब्बडी सामूहिक युद्ध से बचने का सफल अभ्यास हैं - ओंकार साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- विधानसभा के ग्राम अंगारा में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियो गिता का आयोजन अंगार मोती कबड्डी दल एवं समस्त ग्राम व...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- विधानसभा के ग्राम अंगारा में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियो गिता का आयोजन अंगार मोती कबड्डी दल एवं समस्त ग्राम वासियों के तत्वाधान में किया गया। जिसके शुभारंभ धमतरी विधायक ओंकार साहू जी व सिहावा विधायक श्री मति अम्बिका मरकाम जी व उपस्थित अतिथियों ने माता सरस्वती के छायाचित्र की पूजा अर्चना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। तत्पश्चात  पुष्प गुच्छ भेटकर  अतिथियों का स्वागत आयोजक समिति के सदस्यों द्वारा किया गया| धमतरी विधायक ओंकार साहू नें अतिथि उद्बोधन में कहा कबड्डी का शुरुवात कब से हुआ यह कहना कठिन है  कुछ लोग का ऐसे कहना है कि अर्जुन का पुत्र अभिमन्यु सात योद्धाओं से लड़ रहा था जिसे महाभारत में चक्रव्यूह कि घटना कहते हैं यहां से भी इसकी शुरुआत माना जाता है। साथ में धमतरी विधायक ने कहा कि कबड्डी सामूहिक युद्ध से बचने का एक सफल अभ्यास है।

              साथ में सिहावा विधायक अंबिका में कहा खेल मानसिक, शारीरिक, और सामाजिक विकास के लिए महत्वपूर्ण है। यह हमें स्वस्थ रखने, दिमाग की क्षमता को विकसित करने, सामरिकता का अभ्यास करने, और टीमवर्क करने का अवसर प्रदान करता है। यह हमारे जीवन की गुणवत्ता को बढ़ाता है और हमें सकारात्मक रूप से सोचने, संघर्ष करने, और जीतने की क्षमता प्रदान करता है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से दयाराम साहू जिला सचिव कांग्रेस कमेटी, भेवेन्द्र साहू उपसरपंच, भीमदेव साहू सरपंच प्रतिनिधि,गैंदलाल गैंगबेर वरिष्ठ कांग्रेसी, धर्मेंद्र पटेल उपाध्यक्ष एनएसयूआई धमतरी,नोहर साहू, एकनाथ साहू, प्रकश ध्रुव डाही, सोहन साहू, कोमल साहू , सैनदास रजक, यादराम साहू, बहुर यादव,मोहन साहू आयोजक समिति के सदस्य लोकेश्वर ध्रुव, डोमन साहू, टिकेश्वर साहू,नितीश कुमार, लेखराज साहू, मोहन लाल, मोहित साहू, गौकरण, योगेश, नामसिंह, मिलाप ध्रुव, खुमान साहू, डीकेश साहू साथ में बड़ी संख्या में मातृ शक्ति व ग्राम वाशियो कि उपस्थिति रही।

No comments