Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बिरेतरा शक्ति केंद्र बैठक रंजना साहू की उपस्थिति में हुआ सम्पन्न

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- भारतीय जनता पार्टी के महा सदस्यता अभियान के तहत शक्ति केंद्र बिरेतरा में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण बैठक रखा ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- भारतीय जनता पार्टी के महा सदस्यता अभियान के तहत शक्ति केंद्र बिरेतरा में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण बैठक रखा गया, जिसमें प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती रंजना साहू जी व शक्ति केंद्र सदस्यता अभियान प्रभारी जनपद सदस्य जागेश्वरी साहु की उपस्थिति में संपन्न हुआ। उपस्थित सभी बूथ अध्यक्षों बूथ पालक एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्रीमती रंजना साहू ने कहां की भारत मां की धरती एक बड़े परिवर्तन की गवाह बन रही है देश की यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत देश विश्व पटल पर पुनः स्थापित हो गया है और इस परिवर्तन की सहभागिता भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक सदस्य व कार्यकर्ताओं की रही है, राष्ट्र निर्माण में अद्वितीय योगदान भारतवासियों की रहा।

        भाजपा का संकल्प रहा है कि देश के युवा भारतीय जनता पार्टी सदस्य अभियान से जुड़कर इस अभियान को आगे बढ़ाएं और विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा को पुनः बनाएं, साथ ही सदस्यता अभियान में जुड़ने के लिए सभी को प्रेरित करने की बात कही। इस महत्वपूर्ण बैठक में शक्ति केंद्र संयोजक विनेश्वर साहू ,वरिष्ठ जन अलख राम सेन, बसंत साहू, मुरहा राम, पीलू राम साहू, संतोष भीमगंज व कार्यकर्ता गण उपस्थित हुए।

No comments