Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बंटची चाकु लेकर आने-जाने वाले लोगों को लहराते हुये डरा धमका रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस ने किया तत्काल गिरफ्तार

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  संक्षिप्त विवरन:-  थाना सिटी कोतवाली पेट्रोलिंग पार्टी को अम्बेडकर चौक के पास मोबाईल के माध्यम से मुखबिर से सुचना प्र...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

संक्षिप्त विवरन:- थाना सिटी कोतवाली पेट्रोलिंग पार्टी को अम्बेडकर चौक के पास मोबाईल के माध्यम से मुखबिर से सुचना प्राप्त हुआ कि एक व्यक्ति जो कि सफेद के कलर का शर्ट एवं काले कलर का पेट पहना है बस्तर रोड मंडी गेट के सामने धमतरी में अपने हाथ में एक बंटची चाकु को लहराते हुये आने जाने वाले लोगो को डरा धमका रहा कि सुचना पर मौके पर तत्काल मुखबिर के बताये गये स्थान पर पहुंच कर बस्तर रोड मंडी गेट के सामने धमतरी पहुंचकर देखे तो एक व्यक्ति धारदार बंटची चाकु को अपने हाथ लेकर आम जगह पर लहरा रहा था जिसे देखकर आने जाने वाले लोगो मे भय व्याप्त था।

उक्त व्यक्ति को हमराह स्टॉफ एवं गवाहों के घेराबंदी कर पकडे जिससे नाम पता पुछने पर उसने अपना नाम कुंदन ध्रुव पिता दीनबंधु ध्रुव उम्र 23 साल साकिन डिपोपारा धमतरी थाना सिटी कोतवाली धमतरी (छ०ग०)) का रहने वाला बताया जिसे उक्त बंटची चाकु रखने एवं लहराने के संबध में वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर गवाहों के समक्ष उसके कब्जे से एक धारदार बंटची चाकु को जब्त किया गया।एवं आरोपी के कृत्य को धारा 25,27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर,आरोपी को विधिवत गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

आरोपी का नाम-: कुंदन ध्रुव पिता दीनबंधु ध्रुव उम्र 23 साल साकिन डिपोपारा धमतरी,थाना सिटी कोतवाली धमतरी जिला धमतरी (छ०ग०)उक्त कार्यवाही में थाना सिटी कोतवाली धमतरी से प्रआर.रवि जगने,आर. शशिकांत नायक, महेश्वर ध्रुव, डायमंड यादव, चंदर जमदार, ईश कुमार टंडन का विशेष योगदान रहा।

No comments