Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गुदगुदा स्कूल में मेगा पीटीएम व वृहद वृक्षारोपण का हुआ आयोजन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:- शास0 उच्च0 माध्य0 शाला गुदगुदा सभागार में गुदगुदा संकुल के संकुलस्तरीय पालकों और शिक्षकों  का मेगा बैठक कार्य...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- शास0 उच्च0 माध्य0 शाला गुदगुदा सभागार में गुदगुदा संकुल के संकुलस्तरीय पालकों और शिक्षकों  का मेगा बैठक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि एसएमसी अध्यक्ष एवनलाल साहू, अध्यक्षता संकुल प्राचार्य टेकराम सोनकर तथा विशिष्ट अतिथि एसएमसी अध्यक्ष भीम साहु, पोषण साहू, नीलकंठ साहू, सेवानिवृत शिक्षक एसआर साहू, अभयराम साहू तथा चैनसिंग साहू थे। 

     कार्यक्रम का शुभारंभ मां शारदे के मार्ल्यापण और मां सरस्वती की वंदना से हुआ। इसी तारम्मय में कार्यक्रम में शिक्षको की टीम द्वारा शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं जैसे जाति-निवास प्रमाण

पत्र, नौनिहाल छात्रवृत्ति, कैरियर गाइडेस, शिक्षा गुणवत्ता, शैक्षणिक गतिविधियां, न्योता भोज की विस्तृत जानकारी उपस्थित पालकगणों को प्रदान की गई। इस दौरान पीएचसी सिरसिदा से डा पंकज साहू द्वारा उपस्थित जनसमुदाय को मोटिवेशनल वीडियों के द्वारा विद्यार्थियों के लिए उत्तम स्वास्थय एवं पोषण की जानकारी भी दी गई। इस अवसर पर बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के पालको को अतिथियों द्वारा सम्मानित भी किया गया। 

    अपने उदबाोधन में मुख्य अतिथि श्री साहू ने विगत वर्षो मंें विद्यालय के छा़त्र-छात्राओं द्वारा जिले में टाप टेन की मेरिट सूची में आने और स्काउट-गाइड विंग में में राज्यपाल पुरूस्कार प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की हौसला अफजाई भी की तथा विद्यालय की उपलब्धियों की सराहना भी की।

इस अवसर पर अतिथियों द्वारा विद्यालय प्रांगण में वृहद वृक्षारोपण भी किया गया तथा पेड-पौधों की सुरक्षा का संकल्प लेकर शपथ भी  लिया गया।कार्यक्रम मे मंच संचालन व्याख्याता तरूण सिन्हा और आभार प्रदर्शन प्राचार्य टीआर सोनकर ने किया। 

     कार्यक्रम में प्राचार्य आरके टाण्डे, प्रधानपाठक दुर्गेश द्विवेदी, चंद्रप्रभा बघेल, क्षिप्रा कन्नौजे, जतीश सिन्हा, शीला साहू, जगमोहन साहू,  नरेश साहू, गोविद साहू, हीरासिंह बघेल, सहित पालकगण के अलावा स्काउ-गाइड  और रेडक्रास के छात्र-छात्राए मौजूद थें।

No comments