Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नारी में जन समस्या शिविर में उठा अवैध रेत उत्खनन का मामला...अधिकारी मौन?

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:- ग्राम पंचायत नारी में आयोजित आज जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर में जमकर उठा अवैध रेत उत्खनन, अवैध डंपिंग...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- ग्राम पंचायत नारी में आयोजित आज जिला स्तरीय जन समस्या निवारण शिविर में जमकर उठा अवैध रेत उत्खनन, अवैध डंपिंग, और अवैध रेत परिवहन का मामला...ग्राम पंचायत नारी सहित ग्राम करेली बड़ी ,कंडेल, खट्टी सहित आसपास के ग्रामीणों ने अतिथियों और अधिकारियों के मंच में पहुंचकर खनिज विभाग के अधिकारी पर की चढ़ाई ! फोन ना उठाने, कार्यवाही नही करने से लेकर, रेत माफियाओं से मिले होने तक का लगाया गंभीर आरोप।

       खनिज विभाग की मनमानी और भर्राशाही से नाराज शिविर में मौजूद लोग अपनी नाराजगी को लेकर खनिज विभाग के अधिकारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए मुख्य मंच पर चढ़ गए और अधिकारियों के समक्ष खनिज अधिकारी योगेंद्र सिंह के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि क्षेत्र भर में अवैध रूप से रेत की डंपिंग की गई है। और जिनका जमकर काला बजारी हो रहा है। इस गोरखधंधे   में शिकायत करने पर खनिज विभाग के कोई भी अधिकारी फोन नहीं उठाते व कार्रवाई नहीं करते! बल्कि उल्टे संबंधित रेत माफिया को फोन कर सूचना दे देते हैं कि शिकायत आ रही है। जिस पर अधिकारियों ने खनिज विभाग को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कही न कही शासन की लचर व्यवस्था जो अवैध गोरखधंधे करने में अधिकारी लिप्त है। लेकिन ग्रामीणों को आज आक्रोश को देखकर अंदाजा लगाया जाता है की भविष्य में ग्रामीणों ने कुछ बढ़ा कदम उठाने में मजबूर हो सकते है।

No comments