Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धरती माता के उद्धार के लिए कंश जैसे दानव का वध कर सृष्टि में प्रेम का पाठ श्रीकृष्ण ने सिखाया - रंजना साहू

छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी: - छत्तीसगढ़ कोसरिया यादव समाज नगर ईकाइ धमतरी एवं नगर के समस्त वार्डों के यादव समाज के सहयोग से वासुदेव पुत्र कुं...



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- छत्तीसगढ़ कोसरिया यादव समाज नगर ईकाइ धमतरी एवं नगर के समस्त वार्डों के यादव समाज के सहयोग से वासुदेव पुत्र कुंज बिहारी भगवान श्री कृष्ण की जन्मोत्सव पर कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव का आयोजन यादव समाज नगर निकाईं द्वारा किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू सम्मिलित हुई। कार्यक्रम का शुभारंभ भक्त वत्सल बांके बिहारी भगवान श्री कृष्ण की पूजा अर्चना एवं दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। 

        कार्यक्रम के शुभारंभ के पूर्व राधा कृष्ण के स्वरूप में आए नन्हे मुन्ने बाल लीलाओं का दर्शन लाभ लेते हुए श्रीमती रंजना साहू अभिभुत हुई। यादव समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का स्वागत पुष्प माला से किया गया। स्वागत वंदन उपरांत पूर्व विधायक रंजना साहू ने उपस्थित समाज जनों को संबोधित करते हुए बताया कि जगत के पालनहार श्री हरि विष्णु जी ने अवतार के रूप में जगत के उद्धार के लिए भगवान श्री कृष्ण के रूप में धरती पर अवतरित हुए जिन्होंने अनेक ‌लीलाएं दिखाते हुए पापी कंस का वध कर धरती माता को मुक्ती दिलाई, साथ ही प्रेम मार्ग पर चलते हुए।

आपसी भाईचारा एवं स्नेह के साथ जीवन जीने की प्रेरणा भगवान श्री कृष्ण से हम सभी को मिलती हैं।कार्यक्रम की अध्यक्षता रामेश्वर यादव अध्यक्ष नगर इकाई द्वारा किया गया, जिन्होंने समाज में होने वाले नियमावली की जानकारी देते हुए बड़े ही हर्षोल्लास से आराध्य देव श्री कृष्ण भगवान की जन्मोत्सव को मनाने की बात कही। कार्यक्रम में मुख्य रूप से रुद्री सरपंच अनीता मुकेश यादव, भाजपा वरिष्ठ सीमा चौबे, सत्यवान यादव, यशवंत यादव सहित बड़ी संख्या में सामाजिक बंधुजन उपस्थित रहे।

No comments