Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्व विधायक रंजना साहू ने किया जलाभिषेक, समस्त क्षेत्रवासियों की खुशहाली की कामना

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- श्रावण मास के तृतीय सोमवार में धर्मधरा धाम धमतरी में विराजमान श्री नागेश्वर महादेव मंदिर रसाईपारा में बड़ी स...

 




छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- श्रावण मास के तृतीय सोमवार में धर्मधरा धाम धमतरी में विराजमान श्री नागेश्वर महादेव मंदिर रसाईपारा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शिवभक्तजन जलाभिषेक करने पहुंचे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं धमतरी पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू कांवरिया शिव भक्तों की सेवा सत्कार करने एवं महादेव शिवलिंग पर जलाभिषेक करने पहुंचे। भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना करते हुए श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि भगवान भोलेनाथ अवघटदानी है जिनके शरण में आने वाले सभी भक्तों के दुखों को हर कर देवाधिदेव महादेव उनकी झोली को खुशियों से भर देते हैं। भक्तों की भक्ति आराधना उपासना के महापर्व श्रावण मास में बेलपत्र व एक लोटा जल से महादेव भगवान शिव जी प्रसन्न हो जाते हैं श्रीमती साहू ने आगे कहा कि बड़े दूर-दूर से कांवरिया भक्तजन जल लेकर भगवान भोलेनाथ में शिवलिंग में जल अर्पित करते हैं, यह श्रद्धा भक्ति विश्वास का अद्वितीय प्रतीक है।

     भाजपा महिला नेत्री पार्वती वाधवानी ने बताया कि सृष्टि के उद्धार एवं संहार भगवान भोलेनाथ की इच्छा पर निर्भर है, जो भोलेनाथ की शरण में आते हैं उनका दुख हर लेते हैं। जनसेविका उषा कौशिक ने कहा कि शिव भक्तों की सेवा सत्कार का अवसर मिलना सौभाग्य का पल है, इस साल श्रावण मास प्रथम सोमवार से प्रारंभ हुआ और अंतिम सोमवार में समाप्त होगा यह श्रावण मास का महीना शिव भक्तों के लिए विशेष माह है। इस अवसर पर मुख्य रूप से कांवरिया संघ के प्रमुख कृष्ण कुमार गुप्ता, मेघनाथ ठाकुर, डीपेंद्र साहू, पन्ना थवाईत सहित बड़ी संख्या में भक्तजन उपस्थित रहे।

No comments