Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक को झोलाछाप डॉक्टर बनने का शौक पड़ा भारी...गया जेल

    छत्तीसगढ कौशल न्युज  बिलासपुर :- सरकारी स्कूल के शिक्षक ने नया शौक पाला। इस शौक को सुनने के बाद आपके होश भी उड़ जाएंगे। इलाज के बाद एक स...

 


 

छत्तीसगढ कौशल न्युज 

बिलासपुर:- सरकारी स्कूल के शिक्षक ने नया शौक पाला। इस शौक को सुनने के बाद आपके होश भी उड़ जाएंगे। इलाज के बाद एक स्कूली छात्रा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर गांव में क्लीनिक खोलकर लोगों का इलाज करता था। इस बीच एक छात्रा की तबीयत खराब होने के बाद वो डॉक्टर जयसवाल के पास पहुंची जो कि मूल रूप से गांव का शिक्षक है। जिसके बाद छात्रा की गलत इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मरवाही के बहरीझोरखी की रहने वाली आठवीं कक्षा की छात्रा कु. उमा गोंड़ की तबीयत 19 जुलाई को खराब होने पर निमधा गांव में एक शिक्षक प्रदीप जायसवाल जोकि लोगों का इलाज भी करता है, मृतिका के माता ,पिता ईलाज कराने डा .प्रदीप जायसवाल के क्लीनिक निमधा सुबह लेकर गये थे, जो उपचार किया दवाईयां दिए, दो बाटल ग्लूकोज चढाया और कुछ दवाईया लिखकर घर भेज दिया था।

पर्ची में लिखे और बताए अनुसार दवाई दोपहर में घर में खाने के बाद तबियत सुधरने के बजाए बिगड़ने पर मृतिका को सीएचसी मरवाही में शाम को लाकर भर्ती कराया गया था जो कुछ देर उपरांत उसकी मृत्यु हो गई। डा. द्वारा दिए गए दवाईयों के गुण और दोष के संबंध में पत्र लिखकर पीएम करने वाले चिकित्सक डॉक्टर हरिओम गुप्ता सीएचसी मरवाही से क्यूरी कराया गया। जिसने गलत तरीके से इलाज की पुष्टि भी किया।

No comments