Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आवास मित्र/समर्पित मानव संसाधन की पूर्ति के लिए आवेदन 20 सितम्बर तक

छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत ’’आवास मित्र/समर्पित मानव संसाधन’’ की पूर्ति के लिए निर्धारित शैक्षणिक ...


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत ’’आवास मित्र/समर्पित मानव संसाधन’’ की पूर्ति के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता, नियम, शर्तें एवं आवेदन पत्र आगामी 20 सितम्बर तक स्पीड पोस्ट अथवा पंजीकृत डाक के माध्यम से मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत धमतरी, कुरूद, मगरलोड, नगरी में आवेदन मंगाए गए है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए धमतरी जिले की वेबसाईट www.dhamtari.nic.in एवं www.dhamtari.gov.in का अवलोकन किया जा सकता है।

 मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सुश्री रोमा श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के तहत प्रदेश में वृहद स्तर पर निर्मित किए जाने वाले आवासों को ध्यान में रखते हुए हितग्राहियों को तकनीकी मार्गदर्शन एवं सामग्री उपलब्धता से सहायता के दृष्टिकोण से 150 हितग्राहियों के लिए कलस्टर में ’’समर्पित मानव संसाधन’’ की सेवा लेने का निर्णय लिया जाना है। ’’समर्पित मानव संसाधन’’ को प्रति आवास पूर्णता पर एक हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि दी जाएगी।

No comments