Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

WhatsApp Meta AI चैटबॉट कैसे करें इस्तेमाल (2024)

  छत्तीसगढ कौशल न्युज   मेटा AI का नया अपडेट वाट्सएप पर आ गया है। इसकी मदद से यूजर्स मैसेजिंग ऐप बंद किए बिना सर्चिंग और सवाल आदि पूछ सकते ह...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

मेटा AI का नया अपडेट वाट्सएप पर आ गया है। इसकी मदद से यूजर्स मैसेजिंग ऐप बंद किए बिना सर्चिंग और सवाल आदि पूछ सकते हैं। इसका चैटबॉट भी मौजूद है और इसको पर्सनल या ग्रुप चैट में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।इसकी मदद से आप प्लानिंग आदी भी कर सकते हैं।

Meta ने हाल ही में अपने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सिस्टम Meta AI का ऐलान किया था। इसके साथ ही कहा था कि जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।अब यह Meta AI आम यूजर्स के लिए आ गया है।WhatsApp में इसका अपडेट आ गया है।Meta AI फीचर्स को WhatsApp के अंदर देखा जा सकता है।

Meta AI की मदद से यूजर्स ऐप को बंद किए बिना AI असिस्टेंट को एक्सेस किया जा सकता है। साथ ही यूजर्स अपनी जरूरत के मुताबिक, सर्चिंग और जरूरी सवाल आदि पूछ सकते हैं।इसकी मदद से यूजर्स प्लानिंग आदि कर सकते हैं।

चैट में ऐसे कर सकते हैं यूज– Meta AI इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। इसे आप किसी भी चैट यानी पर्सनल या ग्रुप चैट में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को अपनी चैट में @Meta AI लिखना होगा, उसके बाद वे अपना सवाल या फिर सर्चिंग आदि कर सकते हैं. ऐसे में यूजर्स को सर्चिंग के लिए WhatsApp को बंद नहीं करना होगा।

क्या कर सकता है Meta AI-Meta AI एक ट्रू वर्चुअल असिस्टेंट है, जो आपको ढेरों सवालों के जवाब दे सकता है। ये आपका कंफ्यूजन दूर कर सकता है, टूर की प्लानिंग कर सकता है, आपको सजेशन दे सकता है और कोड्स भी लिख सकता है।यह सिर्फ अंग्रेजी में जवाव दे सकता है.

No comments