Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Dhamtari: नायब तहसीलदार घूस लेते गिरफ्तार, एसीबी की कार्रवाई, जमीन मामले में ले रहा था रिश्वत

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- छत्तीसगढ़ के धमतरी से बड़ी खबर आ रही है, जानकारी के मुताबिक यहां कब्जा जमीन मामले में एक ग्रामीण से 50000 हजा...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- छत्तीसगढ़ के धमतरी से बड़ी खबर आ रही है, जानकारी के मुताबिक यहां कब्जा जमीन मामले में एक ग्रामीण से 50000 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए धमतरी तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा है , एसीबी की टीम देर शाम तक कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक प्रार्थी दिलीप पुरी गोस्वामी ने जमीन कब्जा मामले को लेकर रिश्वत मांगने की शिकायत एसीबी कार्यालय में किया था, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीबी की टीम ने पांच जुलाई को विशेष रणनीति के तहत धमतरी पहुंचकर कार्रवाई की है, बताया जा रहा है कि संबंधित जमीन 85 डिसमिल है,जिस पर कब्जा को लेकर विवाद चल रहा था। धमतरी राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार के कारनामा को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को देर शाम तहसील दफ्तर में कार्रवाई की है।

             तहसील दफ्तर परिसर के कमरा नंबर 14 में पदस्थ नायब तहसीलदार चीयर सागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है, खबर है कि आरोपित अधिकारी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है, यह कार्रवाई एंटी करप्शन ब्यूरो के एडिशनल एसपी सीडी तिर्की के नेतृत्व में किया गया।टीम में करीब आठ से 10 एसीबी के अधिकारी और जवान तैनात है, देर शाम तक एसीबी की कार्रवाई जारी थी।

No comments