Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद नगर प्रशासन को मुसीबतो को दूर करने के लिए फुर्सत नहीं

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:-  एक और जहां बारिश होने से लोगों को राहत मिली है वहीं दूसरी ओर नगर पंचायत कुरूद में दिख रहे बड़े-बड़े गड्ढे लो...

 





छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:-  एक और जहां बारिश होने से लोगों को राहत मिली है वहीं दूसरी ओर नगर पंचायत कुरूद में दिख रहे बड़े-बड़े गड्ढे लोगों की मुसीबत बनी हुई है जैसे दो पहिया और चार पहिया वाहन सड़कों से गुजरते हैं गड्ढे ही गड्ढे की वजह से दुर्घटनाओं का कारण बनने की फिराक में होते हैं नगर प्रशासकों को यह गड्ढे नजर नहीं आते लेकिन जैसे ही कोई शिकायत करते हैं मात्र खाना पूर्ति के लिए उसे सुधारने का नाटक बस होता है। आखिर यह परेशानी के मसले कब हल होंगे जनता यही जवाब चाहती है। सुपरमार्केट से तहसील ऑफिस जाने का मार्ग पर बारहों माह सड़क पर नाली का गंदा पानी बहता रहता है ज्यादा बारिश होने पर नाली का कूड़ा करकट मलबा रोड पर पानी में तैरते देखे जा सकते हैं ,इस रोड से स्कूली बच्चे तहसील ऑफिस के कार्यो एवं सुपरमार्केट आने जाने वाले लोगों का हमेशा इस रोड सेआना-जाना लगा रहता है। 

           इस रोड के थोड़ी दूर सुपरमार्केट में निर्माणधीन परिसर का मटेरियल बिखरे रहने से सड़कों पर इसका प्रभाव होने लगता है बारिश होते ही वह रास्ता किसी नाले से कम नजर नहीं आता साप्ताहिक बाजार मंगलवार पर असर पड़ता है अब हम बात करें इंदिरा नगर से सरकारी अस्पताल रोड की जहां ज्यादा बारिश होने पर पानी भर जाता है वहीं से छोटी नाली में नहर का पानी आने से रोड पर पानी भर जाता है जिससे गढ्ढे का पता नहीं चलता इस स्थान पर वर्षों से गढ्ढ़ो का दंश झेल रहा है। बरसात के दिनों में आफत का सबब बन जाती है। वहीं पुरानी मंडी रोड की बात करें वहां पर डिवाइडर के पास से लेकर पानी टंकी बजाज डॉक्टर क्लीनिक तक बारिश के दिनों में ज्यादा बारिश के कारण तालाब जैसा वातावरण नजर आता है ‌ज्यादा बारिश होने पर वाजपेई हालर मील में कई बार पानी भर चुका है यह जीता जागता उदाहरण है।

No comments