Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

....क्या नरेंद्र मोदी जी सिर्फ ...आंध्र प्रदेश और बिहार के प्रधानमंत्री हैं? - धर्मेंद्र पटेल

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- एनएसयूआई के ग्रामीण ब्लॉक उपाध्यक्ष धर्मेंद्र पटेल नें भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष विजय साहू के क्षेत्र के लोकप्...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- एनएसयूआई के ग्रामीण ब्लॉक उपाध्यक्ष धर्मेंद्र पटेल नें भाजपा शहर मण्डल अध्यक्ष विजय साहू के क्षेत्र के लोकप्रिय युवा विधायक जी के प्रति बयान का खण्डन करते हुए कहा कि पहले भाजपा ये जवाब दे क्या नरेंद्र मोदी जी सिर्फ आंध्र प्रदेश और बिहार के प्रधानमंत्री हैं? क्या अलग से पैकेज की आवश्यकता अन्य राज्यों को नहीं है? जब छत्तीसगढ़ के भोली - भली जनता नें छत्तीसगढ़ में भाजपा को 11 में से 10 लोकसभा सीट दिया हैं तो नरेंद्र मोदी जी कि सरकार छत्तीसगढ़ की जनता के साथ पक्षपात करते हुए बिहार और आंध्र प्रदेश की तरह छत्तीसगढ़ को अलग सा पैकेज क्यों नहीं दिया? क्या छत्तीसगढ़ को अलग से पैकेज की आवश्यकता नहीं? क्या छत्तीसगढ़ की जनता के साथ नरेंद्र मोदी की सरकार पक्षपात करना चाहती है? रही बात छत्तीसगढ़ की खनिज संसाधनों की तों नरेंद्र मोदी की सरकार को ट्रक और मालगाड़ी भर - भर के खनिज संसाधन छत्तीसगढ़ से चाहिए, लगभग 42000 करोड़ राशि टैक्स के रूप में प्रतिवर्ष चाहिए।

             विद्युत चाहिए मगर जिस खनिज संसाधन को वह बस्तर से ले जा रहा है उस बस्तर कि जनता को सुविधा और विकास के लिए जगदलपुर से धमतरी तक रेल मार्ग देने की कोई मंशा नहीं है साथ ही साथ धमतरी से बालोद रेल मार्ग की मांग भी लम्बे समय से चल रहा हैं पर आज तक इसके बारे में बजट में चर्चा ही नहीं हुई धर्मेंद्र पटेल ने भाजपा से सवाल करते कहा क्या खेल स्टेडियम , शिक्षण संस्थान अच्छे हॉस्पिटल, उद्योग - धंधे और रोजगार कि आवश्यकता सिर्फ बिहार और आंध्र प्रदेश को है क्या छत्तीसगढ़ को इन चीजों की आवश्यकता नहीं ? रही बात हमारे लोकप्रिय युवा विधायक कि जो सभी समुदाय को अपना समझकर कार्य करता हैं और लोगों के सुख-दुःख में हाथ बताता हैं धमतरी विधानसभा की जनता को पता है कि धमतरी विधायक क्षेत्र का लोकप्रिय ,सक्रिय और युवा विधायक है रही बात धमतरी शहर कि दौरा कार्यक्रम कि तों विधायक जी आज तक सबसे ज्यादा कही दौरा करते हैं तो वह सिर्फ धमतरी शहर में ही करते हैं और यह बात किसी को बताने की आवश्यकता है। हाल ही में धमतरी क्षेत्र के लिए हमारे लोकप्रिय युवा विधायक जी नें मुख्यमंत्री जी और केंद्रीय परिवहन मंत्री जी को धमतरी शहर के चारों ओर स्मार्ट सिटी की तरह रिंग रोड निर्माण के लिए ज्ञापन भी दिए हैं साथ ही साथ धमतरी पीजी कॉलेज में फर्स्ट क्लास ऑडिटोरियम के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री जी को मांग पत्र भी दिए है ताकि पीजी कॉलेज सर्वसुविधा युक्त कॉलेज बनें और छात्रों को इसका लाभ मिले जहां पर पूरे कॉलेज के छात्र एक साथ आडिटोरियम में बैठकर शिक्षाप्रद कार्यक्रम का आयोजन कर सके अब देखना यह है कि हमारे प्रदेश के मुख्या श्री विष्णु देव साय जी छात्रों का ऑडिटोरियम के प्रति मांग को पूरा करते हैं कि नहीं।

No comments