Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरुद कांग्रेसियों ने किया टोल टैक्स में छूट की मांग...आंदोलन की दिए चेतावनी

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:- NH30 में कुरूद ब्लाक में स्थित मरौद टोल प्लाजा में लिए जा रहे राशि का कुरुद ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने विरोध कर...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- NH30 में कुरूद ब्लाक में स्थित मरौद टोल प्लाजा में लिए जा रहे राशि का कुरुद ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने विरोध करते हुए कुरुद विधानसभा क्षैत्र वासियों सहित धमतरी जिला के वाहनों को टोल प्लाजा में टेक्स फ्री करने का मांग का ज्ञापन कुरूद अनुभाग एस डी एम दीनदयाल मंडावी को सौंपते हुए सार्थक प्रयास करने का अपील किए हैं। कांग्रेसीयों ने एन एच द्वारा मांग को अनदेखा किये जाने पर आंदोलन की चेतावनी भी दिये है। इस अवसर पर जिला पंचायत सभापति तारिणी नीलम चन्द्राकार, ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष आशीष शर्मा व नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकार ने कहा कि स्थानीय जिला, विधानसभा क्षैत्र वासियों को इस भार से मुक्त किया जाना चाहिए। जनप्रतिनिधियों के लिए भी कोई छूट नहीं दिया गया है। पास की सुविधा भी महिने के हिसाब से है।एक से अधिक वाहन धारकों को कोई छूट नहीं दिया गया है।क्षैत्र वासियों में टोल प्लाजा के टेक्स को लेकर असंतोष है। 

                हमारी मांग जनता की मांग है अगर एन एच विभाग द्वारा गंभीरता से नहीं लिया जाता है तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।एस डी एम श्री मंडावी को ज्ञापन सौंपने के लिए जिला पंचायत सभापति तारिणी नीलम चन्द्राकार, ब्लाक कांग्रेस कमेटी कुरूद अध्यक्ष आशीष शर्मा, नगर पंचायत अध्यक्ष तपन चन्द्राकार, पूर्व ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रमेश्वर साहू, पूर्व सेवादल प्रदेश सेवादल संयोजक रवि शर्मा, जनपद पंचायत सभापति रविन्द्र साहू, ब्लाक कांग्रेस कमेटी कोषा ध्यक्ष उमाशंकर साहू, ब्लाक कांग्रेस कमेटी महामंत्री रौशन चन्द्राकर, रामप्यारे साहू, संतोष प्रजापति, तुलसी राम साहू उपस्थित थे।

No comments