Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बिजली बिल आवत हे आए बाए, भाजपा लूटत है साय साय..

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद:- प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देश पर बड़ती बिजली बिल, स्मार्ट मीटर, बिजली कटौती के विरोध में विधानसभा स्तरीय बि...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- प्रदेश युवा कांग्रेस के निर्देश पर बड़ती बिजली बिल, स्मार्ट मीटर, बिजली कटौती के विरोध में विधानसभा स्तरीय बिजली बिल जलाव हल्ला बोल कार्यक्रम ब्लाक संगठन भखारा में बिजली ऑफिस के बाहर सरकार के ख़िलाफ़ नारे बाजी कर जमकर यूकाइयों ने जमकर विरोध प्रदर्शन जहा ब्लाक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेसियो ने बिजली बिल की प्रति जलाकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

         इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी भखारा अध्यक्ष राजू साहू ने कहा कि जब से राज्य में भाजपा की सरकार आई है तब से मंहगाई अपने चरम पर है विशेष रूप से बिजली ने तो हर वर्ग का मेंटेनेंस और घर का बजट बिगड़कर कर रखा है बिजली देने के नाम पर अघोषित बिजली कटौती पूरे प्रदेश में है बिजली का बिल जो पिछली कांग्रेस सरकार में आधा था उसे अब डबल इंजन की सरकार द्वारा डबल कर दिया गया है और 20पैसे प्रति यूनिट महंगा कर दिया है जिससे हर घर की बिजली का बिल 100रुपए से 1000 रुपए अधिक आ रही ना पूरा बिजली और बिल पूरा ये आम जन के साथ खिलवाड़ है और उनकी खून पसीने की कमाई के पैसे का लूट है राजस्थान में बीजेपी की सरकार है उसे बिजली आपूर्ति करने हसदेव के जंगल को काट रही है और छत्तीसगढ़ के आमजन से डबल वसूल रही है।

पूर्व नप अध्यक्ष भरत नहर ने कहा की महंगी बिजली बिल से महतारी वंदन का पैसा वसूल रही है स्मार्ट मीटर लगाकर ये सरकार गरीबों को दुख देने की तैयारी में है।

कुरुद विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष देवव्रत साहू ने कहाकि देश में सर्वाधिक बिजली उत्पादन करने वाला राज्य छत्तीसगढ़ आज लगातार हो रही बिजली कटौती और बढ़ते बिजली बिल से परेशान है! "राज्य की भाजपा सरकार की ओर से प्रदेश में घोषित तौर पर 8 फीसद बिजली के दामों में वृद्धि की गई है, लेकिन अघोषित तौर पर बात की जाए तो बिजली के दाम लगभग दोगुने कर दिए गए हैं. जिन उद्योगों को पिछले 5 साल में सब्सिडी देखकर राहत देने का काम हमारी सरकार ने किया. उन उद्योगों को बिजली के दाम बढ़ाकर यह सरकार पूरी तरीके से खस्ताहाल करने के कगार पर पहुंचा दिया है।

            ब्लाक युवा कांग्रेस अध्यक्ष पुखराज साहू ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बिजली बिल के नाम पर साय साय लूटने में व्यस्त हैं डबल इंजन की सरकार वसूली में व्यस्त हैं। इस अवसर पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र सोनवानी, विधान सभा अध्यक्ष देवव्रत साहू, ब्लाक अध्यक्ष युवा कांग्रेस कुरूद डुमेश साहू, मगरलोड अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह डिग्वा पार्षद संतोषी निषाद, रूप चंद साहू, गैंद लाल साहू, कमल नारायण साहू, महिम शुक्ला, रूपेंद्र साहू एनएस यूआई सौरभ पाल, योगेश साहू लेखराम यादव, मनोज साहू, एवन साहू, मनोज साहू, यक्ष साहू,देवेंद्र सिन्हा सहित कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

No comments