Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गुदगुदा स्कूल में शाला विकास एवं प्रबंध समिति पदाधिकारियों का हुआ मनोनयन

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  कुरूद: - शास. माध्यमिक शाला गुदगुदा परिसर में आयोजित शाला प्रबंधन और विकास समिति की आम बैठक में एसएमसी समिति का पुनर...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज 

कुरूद:- शास. माध्यमिक शाला गुदगुदा परिसर में आयोजित शाला प्रबंधन और विकास समिति की आम बैठक में एसएमसी समिति का पुनर्गठन कर शास. माध्य. शाला में सर्वसम्मति से भीम साहू को अध्यक्ष, बसंत साहू को उपाध्यक्ष, और शास. प्राथमिक शाला में एसएमसी अध्यक्ष पद के लिए अध्यक्ष धनेश्वरी साहू ,उपाध्यक्ष पद के लिए चंद्रकुमार साहू को उपस्थित सदस्यों द्वारा प्रस्ताव एवं अनुमोदन की प्रक्रिया द्वारा सर्वसम्मति से पदाधिकारी मनोनीत किया गया तथा शिक्षाविद, पंचायत प्रतिनिधि तथा पालक समिति का भी गठन किया गया। इस अवसर पर बैठक के एजेण्डा में पदाधिकारियों द्वारा विद्यालय की सुचारू व्यवस्था एवं सफल संचालन पर चर्चा भी की गई तथा सभी सदस्यो के सहयोग और सामुदायिक सहभागिता पर सहयोग हेतु चर्चा भी की गई। 

    बैठक में सरपंच घनश्याम साहू, लोकेश कुमार साहू, एसएमसी अध्यक्ष एवन लाल साहू, पूर्व अध्यक्ष सनातन कुमार साहू, रामेश्वर सोनकर, देवेन्द्र हिरवानी, नरहरी साहू, सियाराम साहु, गीता साहू, वंदिता साहू, मीना साहू, सखाराम निर्मलकर, संस्था प्रमुख दुर्गेश द्विवेदी, प्रधानपाठिका चंद्रप्रभा बघेल, चन्द्रिका यादव, अशोक साहू, निर्मल सोनी सहित पालकगण एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।

No comments