Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पत्रकारों को रेत माफिया द्वारा मिली धमकी.... एनएसयूआई ने कलेक्टर को घेरा

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- जिले में अवैध रेत उत्खनन का काम धड़ल्ले से चल रहा है और रेत माफिया फल फूल रहे हैं और शासन प्रशासन के संरक्षण...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- जिले में अवैध रेत उत्खनन का काम धड़ल्ले से चल रहा है और रेत माफिया फल फूल रहे हैं और शासन प्रशासन के संरक्षण में उनके हौसले इस कदर बुलंद है कि कुछ दिन पहले अवैध खनन की कवरेज करने पहुंचे पत्रकारों से बदसुलूकी करते हुए जान से मारने की धमकी तक दे दी।

रेत माफियाओ के इस कृत्य पर अब तक जिला प्रशासन चुप्पी साधे हुए है जिसके खिलाफ एनएसयूआई ने मोर्चा खोलते हुए कलेक्ट्रेट का घेराव कर पत्रकारों को धमकाने वाले रेत माफियाओं पर तत्काल कार्यवाही और अवैध उत्खनन पर रोक लगाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा तथा कलेक्टर को गुलाब जल को देकर इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने की मांग की।

एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने कहा कि शासन प्रशासन के संरक्षण में जिले के रेत माफियाओं के हौसले इस कदर बुलंद है कि वो जनता की आवाज को बेबाकी से उठाने वाले लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार साथियों से बदसुलूकी कर जान से मारने की धमकी देने से भी नही कतरा रहे हैं, 3 दिन पहले ही हमारे पत्रकार साथियों को दर्री के अवैध रेत खदान में माफियाओं द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई पर प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई।

जिसके विरोध में एनएसयूआई के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचकर रेत माफियाओं पर कार्यवाही और अवैध उत्खनन को पूर्ण रूप से बंद करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा और कलेक्टर को गुलाब जल भेंट किया ताकि वो इसे आंखो में लगाकर अपने आंखो में लगे माफिया संरक्षण के परत को दूर कर पाए और रेत माफियाओं पर तत्काल कार्यवाही करे और पत्रकार साथियों को न्याय दे।

श्री देवांगन ने आगे कहा कि यदि 3 दिनों के भीतर अगर हमारी मांगे नहीं मानेगी तो एनएसयूआई अपने तरीके से कार्यवाही करने को बाध्य होगी जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

इस प्रदर्शन में राकेश मौर्या, पारसमणि साहू, ओम मानिकपुरी, यश नारायण दुबे, तेजप्रताप साहू, चितेन्द्र साहू, नोमेश सिन्हा, नमन बंजारे, गौरव मानिकपुरी, उमेश साहू, उदय साहू, सुदीप सिन्हा, लिकेश साहू, इंदर साहू, विकास साहू, निखिल कुमार, रुस्तम कुर्रे, ऐशवर्य सिन्हा, तेजप्रकाश साहू ,आयुष साहू, सुनील साहू, सुनील सिन्हा समेत कई कार्यकर्ता मौजुद रहे।

No comments