Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आर्थिक विकास, रोजगार सृजन, और सामाजिक कल्याण के लिए मोदी 3.0 की सरकार कृतसंकल्पित है: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मान. नरेंद्र मोदी जी के मन की बात का 112 वी संस्करण में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं...

 




छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- देश के यशश्वी प्रधानमंत्री मान. नरेंद्र मोदी जी के मन की बात का 112 वी संस्करण में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने अपने निवास पर श्रवण किए। जहां पर यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने प्रकृति के  विषय मे वन्य प्राणियों के संरक्षण व संवर्धन ,अधिक से अधिक पेड़ लगाने, मेक इन इंडिया के तहत लोकल प्रोडक्ट को बढ़ावा, बाघों का संरक्षण, हैंडलूम कारीगरों को बढ़ावा एवं उत्पादन में वृद्धि करना, खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन एवं हर घर तिरंगा अभियान तहत पुनः घर पर तिरंगा लहराने सहित स्थानीय एवं समूहों द्वारा निर्मित उत्पादों की क्रय सहित विभिन्न विषय मे मार्गदर्शन मिला। जारी विज्ञप्ति में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश दुनिया में तिरंगा का परचम लहरा रहा है।

               केंद्र सरकार के नेतृत्व में अनेक योजनाएं चलाई जा रही है जिसके तहत प्रोजेक्ट परी में नए कलाकारों को मौका मिल रहा है, तो वही पेरिस ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं समस्त खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर खेल के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करने के लिए कुछ कर गुजरने का मौका खिलाड़ियों को मिला है जिसमें तिरंगा लहराने के लिए खिलाड़ी उत्साहित है। साथ ही श्रीमती साहू ने कहा कि मोदी 3.0 का केंद्रीय बजट 2024, विकसित भारत के सपनों की नींव रखता है। यह बजट गरीबों, महिलाओं, अन्नदाताओं और युवाओं को केंद्र में रखकर बनाया गया है। इसमें आर्थिक विकास, रोजगार सृजन, और सामाजिक कल्याण के उपायों पर विशेष ध्यान दिया गया है, ताकि सभी वर्गों को लाभ मिल सके और देश का समग्र विकास हो सके।

No comments