Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जननायक राहुल गांधी जी के जन्मदिवस पर युवा कांग्रेस के साथ विधायक व महापौर ने जिला अस्पताल में किया....फल वितरण

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज  धमतरी:- भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के लोकप्रिय नेता श्री राहुल गांधी जी का 54 वां जन्म दिवस पूरे देश में हर्षोल्लास...

 



छत्तीसगढ़ कौशल न्युज 

धमतरी:- भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के लोकप्रिय नेता श्री राहुल गांधी जी का 54 वां जन्म दिवस पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया इसी बीच धमतरी युवा कांग्रेस , विधायक व महापौर द्वारा धमतरी जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरण कर राहुल गांधी जी का जन्म दिवस मनाया गया। इस बीच मरीजों ने राहुल गांधी जी को जन्म दिन कि बधाई एवं दीर्घायु होने का शुभकामनाएं प्रेषित किया। लोगों को पता है कि राहुल गांधी देश के सिर्फ एक व्यक्ति मात्र नहीं बल्कि सरकार के गलत कार्यो को आइना दिखाने वाला है ‌। साथ ही साथ जनता को समझ में आ गया है कि राहुल गांधी जी जनता के सेवक हैं, कोई कितना भी ताकतवर हो वह राहुल गांधी जी को अन्याय के खिलाफ बोलने के लिए चुप नहीं करा सकते हैं लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए वो कभी भी पीछे नहीं हटते हैं ऐसे महत्वपूर्ण गुण राहुल गांधी जी में निहित है।

लोगों को उम्मीद है कि राहुल गांधी जी ने जिस प्रकार बितें दिनों देश के जनता के हित में उनसे रूबरू होने के लिए " भारत जोड़ो न्याय यात्रा '' किया और लोगों के मन के समस्याओं को जाना और उन्होंने उसकी समस्याओं को सरकार के सामने उठायें उसी प्रकार आगें भी राहुल गांधी जी युवाओं, बुजुर्गो, किसानों, मजदूरों , महिलाओं कि आवाज को सदन में उठायेंगे। अब पूरे देश कि जनता को विश्वास हो गया कि राहुल गांधी देश कि जनता से सीधे जुड़े हुए जिसका कारण है कि आज राहुल गांधी जी को देश के बच्चे , युवा , बुजुर्ग , महिला से लेकर सभी वर्गो के लोग जानते है।
और वर्तमान में राहुल गांधी जी देश में सरकार के खिलाफ विपक्ष के मजबूत चेहरे के रूप में देखना चाहते हैं। इसी बीच धमतरी विधायक ओंकार साहू व महापौर विजय देवांगन ने धमतरी जिला अस्पताल का निरीक्षण किया तथा मरीजों का हाल चाल जाना और सभी के जल्दी स्वस्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।इस प्रकार राहुल गांधी जी के जन्मदिवस कार्यक्रम में धमतरी विधायक ओंकार साहू, धमतरी नगर निगम के महापौर विजय देवांगन, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेंद्र सोनवानी, तारिक रजा , कुलेश्वर देवांगन, गीतराम सिन्हा, वतांजली गोस्वामी, नवीन सिन्हा,युवा कांग्रेस साथियों एवं मरीजों के परिवार जन‌ उपस्थित रहे।

No comments