Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समाज की एकता समाज की मजबूती को दर्शाता है: रंजना साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज  धमतरी:- शहर के बठेना वार्ड क्रमांक 6 में पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू की अनुशंसा से स्वीकृत साहू समाज सामुदायिक ...

 




छत्तीसगढ़ कौशल न्युज 

धमतरी:- शहर के बठेना वार्ड क्रमांक 6 में पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू की अनुशंसा से स्वीकृत साहू समाज सामुदायिक भवन का लोकार्पण सभी समाजजनों, वार्ड वासियों, सामाजिक पदाधिकारी की उपस्थिति में मुख्य अतिथि श्रीमती रंजना डीपेंद्र साहू के करकमलों से फीता काटकर लोकार्पण किया गया, वार्ड के सामाजिक पदाधिकारी ने अतिथियों का स्वागत सम्मान पुष्प गुच्छ भेंट कर, मस्तक तिलकभांज करते हुए स्वागत अभिनंदन किया गया। सर्वप्रथम स्वागत उद्बोधन में तहसील साहू समाज शहर के अध्यक्ष रोहित साहू ने अतिथियों का माईक के माध्यम से स्वागत अभिनंदन किए, उन्होंने बताया कि श्रीमती रंजना साहू अपने विधायक कार्यकाल के दरमियान समाज के लिए भवन की अनुशंसा की थी जो आज बनकर तैयार है और यह गौरवशालीक्षण है कि हम सभी की उपस्थिति में मुख्य अतिथि के तौर पर श्रीमती रंजना साहू ने इसका लोकार्पण किए, आने वाले दिनों में यह भवन सर्व समाज हित के लिए उपयोगी सिद्ध होगा। बतौर मुख्य अतिथि श्रीमती रंजना साहू ने कहा कि समाज की एकता समाज की मजबूती को दर्शाता है।

      इसलिए एकजुट होकर समाज को आगे बढ़ाने के लिए समाजिक पदाधिकारियों का सहयोग करते हुए आगे बढ़े। भवन की प्रमाणिकता तभी सिद्ध होगी जब यह सर्वहितकर के लिए उपयोगी होगा, सामाजिक भवन में पदाधिकारी इसके रखरखाव, रंगरोहण को निरंतर ध्यान दें और इस भवन को सामाजिक, धार्मिक सांस्कृतिक सहित अन्य कार्यक्रमों के लिए उपयोगिता में लाएं। जिला साहू समाज अध्यक्ष अवनेंद्र साहू ने नवनिर्मित समाजिक भवन की समाजिक बंधुओं को बधाई दिए एवं रंजना साहू जी का भवन अनुशंसा के धन्यवाद ज्ञापित कर कहा कि साहू समाज ने सामाजिक समरसता का परिचय देते हुए नए आयाम स्थापित किए हैं, सभी क्षेत्रों में साहू समाज ने अपनी सहभागिता दी है। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा जिला कोषाध्यक्ष चेतन हिंदूजा ने कहा कि समाजिक भवन का लोकार्पण खुशी का पल है, इस भवन का लाभ सभी को मिले, धमतरी क्षेत्र में बड़ी संख्या में साहू समाज परिवार निवास करते हैं, साहू समाज सभी सेवा कार्यक्षेत्र में अग्रिम भूमिका निभाई है। 

     कार्यक्रम के मौके पर वार्ड पार्षद श्याम लाल नेताम, यशवंत साहू, विजय साहू, रामकुमार साहू, चंद्रभागा साहू, डिलेश साहू, विजय साहू, निर्मला साहू, यशवंत साहू, पामिन साहू, दिलेश साहू, ललित कुमार साहू, वेदराम साहू, नीलिमा साहू, लोकेश कुमार सार्वा, खेमेश्वरी साहू, आशीष कुमार साहू, हेमा साहू, गायत्री साहू, दीपक साहू, अखिलेश साहू, ग्रीस कुमार, पुष्पलता, पवन साहू, डोमेश साहू, कोमल साहू, जानकी साहू, श्याम साहू, माखन साहू, निलेश साहू, नरेश साहू,नरसिंह साहू, सरस्वती साहू, रुखमणी साहू, रेखा साहू, गीता साहू, रेणुका साहू, भागेश हिरवानी, तारेंद सार्वा सहित बड़ी संख्या में सामाजिक जन उपस्थित रहे।

No comments