Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

एनडीए गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने एवम महासमुंद लोकसभा क्षेत्र से रुपकुमारी चौधरी जी के ऐतिहासिक जीत पर मनाई खुशियां

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- एनडीए गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने एवं महासमुंद लोकसभा क्षेत्र से श्रीमती रुपकुमारी चौधरी जी के ऐतिहासिक जीत प...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- एनडीए गठबंधन को पूर्ण बहुमत मिलने एवं महासमुंद लोकसभा क्षेत्र से श्रीमती रुपकुमारी चौधरी जी के ऐतिहासिक जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने शहर के हृदय स्थल घड़ी चौक में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर, पटाखे, ढोल बाजे के साथ खुशियां मनाई। इस खुशी के मौके घर पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना साहू ने कहा कि देश के जनता ने पुनः केंद्र में मोदी जी की सरकार बनाने का आशीर्वाद दिया, जनता जनार्दन का आशीर्वाद भाजपा एवं एनडीए गठबंधन पर बना हुआ है। भाजपा हस्ताक्षर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प के साथ हम केंद्र में पुनः सरकार बनाने जा रहे हैं। साथ ही साथ छत्तीसगढ़ की जनता ने अपना भरोसा भाजपा पर जताया है, श्रीमती साहू ने आगे कहा कि विकसित भारत के संकल्प को साकार करने हेतु देश की देवतुल्य जनता जनार्दन का आत्मीय आभार। यह प्रचंड विजय आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर विश्वास की जीत है। 

      भाजपा जिला अध्यक्ष प्रकाश बैस धमतरी की जनता का आभार प्रकट करते हुए कहा कि अत्यंत हर्ष हो रहा है की तीसरी बार पुनः देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री बन रहे हैं, यह ऐतिहासिक क्षण देवतुल्य कार्यकर्ताओं व जनता का सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास की जीत है। नगर पालिका निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा ने कहा कि सेवा और सुशासन पर पुनः विश्वास जताते हुए भाजपा की एनडीए सरकार को अभूतपुर्व विजय दिलाने के लिए भारत वासियों का समर्पण भाव एंव उनके विश्वास की जीत है। जनता जनार्दन के आशीर्वाद और भाजपा कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम के फलस्वरूप केंद्र में एनडीए की सरकार बन रही है। 

No comments