Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मवेशियों के सड़क में जमावड़ा होने कारण दुर्घटना की संभावना - ओंकार साहू

छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- जब से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी है तब से लगातार धमतरी जिले के सड़कों में मवेशियों की संख्या बढ़ गई है जि...




छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- जब से छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनी है तब से लगातार धमतरी जिले के सड़कों में मवेशियों की संख्या बढ़ गई है जिससे शहर में दुर्घटना भी लगातार हों रही है जिससे दुर्घटना के कारण लोगों का जान भी जा रहा है जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में गौ माता का संरक्षण कर उनके लिए उचित खान-पान और गौशालाओं की व्यवस्था की जाती थी। जिससे गौ माताओ को नेशनल हाईवे पर नहीं आना पड़ता था और न ही गांव गली के सड़क में घूमते नजर आते थे जिससे कांग्रेस सरकार में मवेशियों के कारण दुर्घटना की संभावना भी कम रहती थी पूरे जिले में मवेशीयों के सड़क में जमावड़ा होने कारण दुर्घटना की संभावना बढ़ गई है।

             अभी हालही में गुरुवार को अंबेडकर चौक रुद्री रोड में रात को दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए जिसमें एक की मृत्यु हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल है गौरी नगर रूद्र रोड निवासी मनीष ध्रुव उम्र 25 वर्ष अमर सिंह ध्रुव रात 11:00 बजे रुद्री की ओर से अपने घर गोरी नगर जा रहे थे थाना के पास सड़क के किनारे बैठा मवेशी अचानक उठा और उसके बाइक से टकरा गया टक्कर इतना भयानक था कि वह 5 से 7 फीट दूर वह व्यक्ति जाकर गिरा जमीन में गिरने से उनके सिर में काफी चोट आई  फिर उसे एंबुलेंस सेवा के जरिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया साथ ही साथ कुछ देर बाद उस गौ माता की भी मृत्यु हो गई।

            इस तरह हम देख रहे हैं कि बीजेपी सरकार में ठीक से न गौ माता संरक्षण हो रहा है और गौ माता का संरक्षण नहीं होने के कारण मवेशियों का जमावड़ा रात में धमतरी शहर के नेशनल पर होता है। जिससे लगातार दुर्घटना की संभावना धमतरी जिले में बनी हुई है। मैं धमतरी विधायक ओंकार साहू साय सरकार से आग्रह करता हूं कि पूर्ववर्ती सरकार की तरह गोवंश की संरक्षण के लिए समुचित व्यवस्था करें।

No comments