Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समाज में समय देने वाले व्यक्ति के लिए पुरा समाज उसका परिवार: रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  धमतरी:- छत्तीसगढ़ राज्य धीवर समाज छाती परगना के तत्वाधान में ग्राम छाती में पूर्व विधायक रंजना साहू की अनुशंसा से स्व...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

धमतरी:- छत्तीसगढ़ राज्य धीवर समाज छाती परगना के तत्वाधान में ग्राम छाती में पूर्व विधायक रंजना साहू की अनुशंसा से स्वीकृत नवनिर्मित धीवर सामाजिक भवन का लोकार्पण समारोह का आयोजन किया गया था। जिसके मुख्य अतिथि मा. श्रीमती रंजना साहू पूर्व विधायक धमतरी के कर कमलों से सम्पन हुआ। विशिष्ट अतिथि के रूप में कीर्तन मिनपाल मीडिया प्रभारी छाती परगना ढीमर समाज, भोथली मंडल के पूर्व महामंत्री संतोष बल्ला चंद्राकर, राजू चंद्राकर मंचस्थ रहे। लोकार्पण कार्यक्रम संपन्न होने को उपरांत अतिथियों का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत अभिनंदन किया गया। अतिथियों के आगमन में भगवान श्री रामचंद्र जी, भक्त गुहा निषाद के जयकारे के साथ ताली बजाकर स्वागत किया गया। 

            अतिथि स्वागत उद्बोधन में अन्य धीवर समाज परगना क्षेत्र से आए परगना अध्यक्षों के माध्यम से किया गया। अतिथि उद्बोधन में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने कहा कि जो व्यक्ति समाज को समय देता है, वह निरंतर समाज को आगे बढ़ाने के लिए सोचता है और पूरा समाज उसका परिवार है, समाज के पदाधिकारी निरंतर समाज के विकास के लिए कार्य करते हैं। धीवर समाज की बहुप्रतीक्षित मांग भवन लोकार्पण की बधाई देते हुए श्रीमती साहू ने पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधारोपण करने, जल संरक्षण, प्राकृतिक संसाधन का संरक्षण का संदेश देते हुए समाज को इसमें सहभागिता देने के लिए की अपील किए। 

             धीवर समाज के लिए भवन प्रदान करने पर मंच से कीर्तन मिनपाल ने पूर्व विधायक रंजना साहू का सहृदय आभार व्यक्त करते हुए कहा कि धीवर समाज छाती परगना के अध्यक्ष नेतृत्व में श्रीमती रंजना साहू जी से भवन निर्माण के लिए निवेदन किया गया जिसे सहजता से स्वीकार कर वर्षों पुरानी मांग को पूरा किए। समस्त धीवर (ढीमर) समाज छाती परगना की ओर से धन्यवाद।

कीर्तन ने आगे कहा कि हमारे समाज की परंपरागत कार्य के साथ-साथ समाज को शिक्षा और संस्कार पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है जिससे हमारा समाज और आगे बढ़े। छाती परगना अध्यक्ष छबिलाल धीवर ने पूर्व विधायक रंजना साहू का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास कार्य के लिए निरंतर उनका प्रयास अद्वितीय है, उन्होंने धीवर समाज की मांग को सहजता से शिकार कर वर्षों की पुरानी मांग को पूरी किए हैं यह हम सबके लिए गौरवशालीक्षण है। 

                छत्तीसगढ़ राज्य धीवर समाज परगना छाती के इस महा अधिवेशन में मुख्य रूप से कन्हैया लाल धीवर, सिद्धार्थ सार्वा, युवराज मच्छेंद्र, सेवक राम ओझा, लोकेंद्र मच्छेंद्र, विशाखा धीवर, चुन्नीलाल ढीमर, विजय ढीमर, संतोष बल्ला चंद्राकर, राजेश राजू, शिव ओझा, कुंवर सिंह साहू, बंटी देल्ली, जगन्नाथ सरपाल, लीलाराम ढीमर, वेदव्यास तारक, रामूराम, अशोक ढीमर, टेमन धीवर, रामकिशन धीवर, पुरुषोत्तम ढीमर मुख्य रूप से मंच पर उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन कोमल ओझा ने किया मौके पर छत्तीसगढ़ राज्य धीवर छाती परगना क्षेत्र के सभी सामाजिक बंधुजन उपस्थित रहे।

No comments