Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Abhanpur: यात्री बस में भीषण आग, पूरी बस जलकर खाक, 40 यात्री थे सवार

  छत्तीसगढ कौशल न्युज  रायपुर: - शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे अभनपुर के पास एक यात्री बस में आग लग गई. इस बस में लगभग 40 यात्री सवार थे. जो जग...

 



छत्तीसगढ कौशल न्युज 

रायपुर:- शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे अभनपुर के पास एक यात्री बस में आग लग गई. इस बस में लगभग 40 यात्री सवार थे. जो जगदलपुर से रायपुर की ओर आ रहे थे, तभी अचानक अभनपुर के मोहन ढाबा के पास आग लग गई।

महिंद्रा ट्रेवल्स की बस में भीषण आग:अभनपुर थाना क्षेत्र से लगभग 3 किलोमीटर दूर मोहन ढाबा के पास महिंद्रा ट्रेवल्स की बस में आग लग गई. आग फैलने से पहले ही तुरंत यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया. उनका सामान भी बस से उतारा गया. इस घटना में कोई भी यात्री घायल या फिर हताहत नहीं हुआ है।

एसी का पाइप फटने और रेडिएटर गर्म होने से आग की आशंका: बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को बताया कि कुरूद के आसपास रेडिएटर बार बार गर्म होने के कारण उसे ठंडा करने के लिए पानी डाला गया था। लेकिन रेडिएटर ठंडा नहीं हो पाया. इसके साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है कि बस में लगे एसी का पाइप फटने की वजह से भी आग लगी होगी लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

घटना की जांच में जुटी पुलिस: घटना की सूचना मिलने पर अभनपुर की पुलिस टीम और फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां भी मौके पर बुलाई गई. इसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिश की गई लेकिन आग इतनी तेज थी कि बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.अभनपुर थाना प्रभारी सिद्धेश्वर प्रताप सिंह ने बताया पूरे मामले की जांच की जा रही है।

No comments