Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समृद्ध और उन्नत छत्तीसगढ़ बनाने वाली मोदी की गारंटी है हमारा संकल्प पत्र - रंजना साहू

  छत्तीसगढ कौशल न्युज धमतरी:- छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा छत्तीसगढ़वासियों के लिए ...

 


छत्तीसगढ कौशल न्युज

धमतरी:- छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह द्वारा छत्तीसगढ़वासियों के लिए भाजपा का संकल्प पत्र जारी किया गया,जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए धमतरी विधायक श्रीमती रंजना साहू ने कहा किसानों की उन्नति,बेटियों की पढ़ाई, रोजगार, सुरक्षा और उन्नति के अवसरों के लिए भाजपा का संकल्प अटल है,हमने समृद्ध छत्तीसगढ़ का सपना देखा था जिसके लिए पंद्रह साल तक डॉ रमन सिंह ने मेहनत कर उसे अटल जी के सपनों का विकसित प्रदेश बनाया था,लेकिन पिछले पांच वर्षों में कांग्रेसी सरकार ने राज्य को कई वर्ष पीछे धकेल दिया है।

              आज फिर चुनाव की ओर प्रदेश की जनता को पता है कि हमने ही बनाया है और इसे फिर हम ही संवारेंगे उसी संकल्प के साथ माताओं बहनों को विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा की सरकार में छत्तीसगढ़ की नारी सशक्त, समृद्ध और संपन्न होगी। 

             महिलाओं को महतारी वंदन योजना के तहत बारह हजार सालाना सहयोग राशि दी जाएगी, छत्तीसगढ़ के किसानों की उन्नति के लिए "कृषि उन्नति योजना" की शुरुआत की जाएगी इसके अंतर्गत प्रति एकड़ 21 क्विंटल धान की खरीदी की जाएगी,धान का समर्थन मूल्य - 3100 रु प्रति क्विंटल, किसानों को एकमुश्त भुगतान किया जाएगा। रेडी टू इट का कार्य पुनः महिला स्व सहायता समूह को देंगे,महिलाओं के नाम पर होने वाले भूमि रजिस्ट्रेशन के शुल्क को 50% कम करेंगे। आयुष्मान भारत योजना के तहत दस लाख रुपये तक का इलाज मिल सकेगा,इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें, यहां के युवा और यहां के किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है। भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं और प्रदेश की जनपेक्षाओं पर खरा उतर हम समृद्ध छत्तीसगढ़ को संवारेंगे।

No comments