Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

इतिहास में पहली बार नग्न प्रदर्शन, भाजपा विधायक दल ने कांग्रेस सरकार को बर्खास्त करने की मांग

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज रायपुर:- भारतीय जनता पार्टी विधायक दल ने मंगलवार को राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को ज्ञापन सौंपकर प्रदेश की कांग्रेस स...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

रायपुर:- भारतीय जनता पार्टी विधायक दल ने मंगलवार को राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन को ज्ञापन सौंपकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ हुए नग्न प्रदर्शन की घटना पर संज्ञान लेकर आवश्यक वैधानिक पहल करने और प्रदेश की सरकार कोतत्काल बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। भाजपा विधायक दल ने कहा है कि विधानसभा मार्ग पर पूर्णतः नग्न प्रदर्शन की मंगलवार को घटी इस घटना ने छत्तीसगढ़ को शर्मसार किया है। भाजपा विधायक दल ने अपराह्न 5.30 बजे अंबेडकर चौक में एकत्र होकर राज्यपाल को ज्ञापन देने राजभवन के लिए पैदल कूच किया। भाजपा विधायक दल ने राज्यपाल श्री हरिचंदन को सौंपे अपने ज्ञापन में कहा है कि कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता के कारण युवाओं में उपजा आक्रोश नग्न प्रदर्शन की हद तक पहुँच गया।

छत्तीसगढ़ को शर्मसार करने वाली इस घटना में, प्रदेश के युवा ओं ने पूर्णत: नग्न होकर विधानसभा के रास्ते पर प्रदर्शन किया। यह दुर्भाग्यजनक घटना न केवल छत्तीसगढ़, बल्कि भारत के इतिहास में ही अपनी तरह की अकेली घटना है। इस घटना से छत्तीसगढ़ के लोग शर्मसार हैं। भाजपा विधायक दल ने अपने ज्ञापन में कहा है कि कांग्रेस सरकार की अकर्मण्यता और उसकी विभाजनकारी स्वार्थी राजनीति के कारण यह दु:खद परिस्थिति उत्पन्न हुई है। समाचारों के अनुसार इन युवाओं ने अपने इस प्रदर्शन की सूचना पहले ही शासन-प्रशासन को दे दी थी, बावजूद इसके शासन ने जरा-सी संवेदना दिखाने की जरूरत नहीं समझी।

No comments