Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

 छत्तीसगढ़ कौशल न्युज धमतरी:-ग्राम पंचायत गंगरेल में बर्दिया लेकव्यू रिसोर्ट बीयर बार NOC प्रदान किया गया जिससे बुधवार को भाजपा नेता खूबलाल ...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

धमतरी:-ग्राम पंचायत गंगरेल में बर्दिया लेकव्यू रिसोर्ट बीयर बार NOC प्रदान किया गया जिससे बुधवार को भाजपा नेता खूबलाल ध्रुव (जिला पंचायत सदस्य) व संतोष (उपसरपंच) ने शिकायत के आधार पर जनपद पंचायत द्वारा एक जांच अधिकारी श्री कृष्ण नागवंशी जी को नियुक्त किया गया था। फिर बिना पंचायत सूचना के भाजपा नेता खुबलाल ध्रुव के दबाव से अधिकारियों द्वारा दो और अन्य अधिकारी (2) लालचंद दिली (3) हेमंत कुमार मगर जी को बिना पंचायत सूचना जुबानी भेज दिया गया। भाजपा नेता का इतना दबाव की मजबूरन भेजा क्या अधिकारी। इस विषय में चर्चा करने जनपद पंचायत धमतरी अतिरिक्त सीईओ लक्ष्मण साहू का कोई जवाब नही...?

इससे साफ है कि नेता खूबलाल ध्रुव का दबाव से सीईओ का अपने पद का गरिमा को दरकिनार करते हुए कार्य कर रहे है जिससे पंचायतों की विकास की उम्मीद खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। 

हमारी टीम पहुँची ग्राम गंगरेल के सरपंच रमेश काड़े पास तो उन्होंने बताया कि मेरी दुश्मनी लगभग साल भर पहले की बात है जो किसी एक मकान जमीन खरीदी पर खुबलाल ध्रुव द्वारा 50000हजार रूपए पंचायत को देना पड़ता है कहकर रुपये लिया गया था जिसे खुबलाल ध्रुव ने खुद अपने मुंह से कबूला था। जिसके आधार पर मेरे और जमीन क्रेता द्वारा रुद्री थाना में प्राथमिकी जांच दर्ज किया गया जिसके तहत उसके उपर 420 के केश में अंदर हुआ था।

इसी बात की रंजिश निकालने के लिए मेरे ऊपर बीयर बार का NOC को फर्जी बता कर मेरे पंचायत की गोपनीयता को भंग किया जा रहा हैं एवम् मेरे पंचायत बॉडी को भड़काकर तोडने का प्रयास किया जा रहा है। 

ऐसे में जनपद पंचायत धमतरी के अंदर लगभग 80 पंचायत आते है जहाँ जनपद पंचायत के अधिकारियों की मिली भगत से पंचायतों का विकास नही हो पा रहा है,,,वही 80 ग्राम पंचायत पूरे जनपद पंचायत धमतरी के ऊपर आंख लगाए भरोसा बैठे है जब अधिकारी ही छुटभईया नेता के दबाए में कार्यरत है। 

वही इस बात पर भी सवालिया निशान उठ रहा है कि कॉंग्रेस की सरकार में भाजपा नेता का आतंक इस कदर है तो सोचिए अगर भाजपा सरकार आने पर कितना दबाव रहेगा..?

No comments