Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

केसीपीएस कुरुद में विश्व पर्यावरण दिवस पर हुआ पौधरोपण

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- सोमवार को कलीराम चन्द्राकर पब्लिक स्कूल कुरुद में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया। इस अवसर पर प्राचार्य एवं शिक्ष...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- सोमवार को कलीराम चन्द्राकर पब्लिक स्कूल कुरुद में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया गया। इस अवसर पर प्राचार्य एवं शिक्षक स्टाफ ने विद्यालय कैम्पस में हरे-भरे पौधों का रोपण कर पर्यावरण संरक्षण पर बल दिया।
     प्राचार्य श्रीमती के मन्जिता ठाकुर ने अपने सन्देश में बताया कि आज बढ़ते प्रदूषण से जीवन जीना बहुत ही मुश्किल हो गया है।हम सभी इस विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर यही संकल्प ले कि केवल वृक्षारोपण से ही हमारी जिम्मेदारी खत्म न हो बल्कि उसके संरक्षण पर भी हमारी महत्ती भूमिका सुनिश्चित हो।कोरोना काल के पश्चात जीवन मे बहुत बदलाव आया है।
कंही न कहीं पेड़-पौधों की आज आवश्यकता महसूस की जा रही है।अतः हम सभी आज विश्व पर्यावरण दिवस पर संकल्प ले कि कम से कम एक पौधा जरूर लगाएं व उसकी सुरक्षा में अपनी जिम्मेदारी को जरूरी बनाएं।
विद्यालय में बड़ी मात्रा में लगभग सभी शिक्षकों ने पौधे लगाए व मनभावन ड्राइंग आर्ट के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दिया गया।इस अवसर पर समस्त शिक्षक स्टाफ उपस्थित थे।

No comments