Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के उत्कृष्ट जिलाध्यक्ष के सम्मान से सम्मानित हुये - जिलाध्यक्ष राजा देवांगन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप धमतरी:- एनएसयूआई के प्रदेश कार्यकारिणी का बैठक राजीव भवन रायपुर में संपन्न हुआ । जिसमे प्रदेश के मुख्यमं...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप धमतरी:- एनएसयूआई के प्रदेश कार्यकारिणी का बैठक राजीव भवन रायपुर में संपन्न हुआ । जिसमे प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल शामिल हुये। इस दौरान भुपेश बघेल ने एनएसयूआई के द्वारा किये जा रहे कार्यो की सराहना की । 

    छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के उत्कृष्ट जिला अध्यक्ष के रूप में राजा देवांगन को सम्मानित किया गया । मुख्यमंत्री ने धमतरी जिला एनएसयूआई द्वारा चलाये जा रहे छात्र जोड़ो संवाद की जमकर तारीफ की । बता दे कि छात्र जोड़ो संवाद पूरे प्रदेश में धमतरी जिले में बस चल रहा है जिसमे बड़ी संख्या में युवा व छात्र बड़ी संख्या में एनएसयूआई की सदस्यता व कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ रहे है।

जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने राजीव भवन में सम्बोधित करते अपना विचार और संगठन की गतिविधियों के बारे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,विकास उपाध्यक्ष, विशाल चौधरी,संजीव शुक्ला,नीरज पांडे के समक्ष अपने गतिविधियों को साझा किया की छात्र महापंचायत के द्वारा छात्रों को अपने पढ़ाई में या विद्यालय में आ रहे समस्याओं को छात्र महापंचायत के तहत निराकरण किया गया, और छात्र जोड़ो संवाद के तहत एनएसयूआई के पदाधिकारी बूथ स्तर तक कमेटिया गठन कर छात्रों और युवाओं के बीच पहुंच कर बैठक लेकर उनके

समस्याओं को जाना और साथ ही भूपेश सरकार के जनहितैषी योजनाओं को युवाओं और छात्रों तक पहुंचने का कार्य एनएसयूआई कर रहा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिलाध्यक्ष राजा देवांगन और एनएसयूआई धमतरी के समस्त कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दिया और राजा देवांगन के कार्य को सराहना करते हुए उत्कृष्ट जिलाध्यक्ष से सम्मानित किया ।

 एनएसयूआई जिलाध्यक्ष राजा देवांगन ने उत्कृष्ठ जिलाध्यक्ष सम्मान से सम्मानित होने के पश्चात कहा कि यह सम्मान धमतरी जिले के हर उस कार्यकर्ता को समर्पित है जो दिन रात एक कर के संगठन की मजबूती के लिये लगातार मेहनत करते है ,छत्तीसगढ़ एनएसयूआई द्वारा चलाये गये सदस्यता अभियान में भी एनएसयूआई धमतरी ने जिले के हर महाविद्यालय, विद्यालयों व हॉस्टलो में सदस्य बनाये थे।

लगभग जिले से 6800 प्राथमिक सदस्य बनाया गया था। 15 फरवरी को राजीव भवन धमतरी में 3000 से भी अधिक संख्या में एनएसयूआई ने छात्र महापंचायत का आयोजन किया था , छात्र - छात्राओं द्वारा इतनी संख्या में उपस्थिति एनएसयूआई की मेहनत कार्यशैली व भुपेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनाओ को दर्शाता है। छात्र जोड़ो संवाद के माध्यम से एनएसयूआई कार्यकर्ता लगातार वार्ड, पंचायत में जा छात्र-यूवा से संवाद कर सरकार के योजनाओ पर प्रकाश डाल रहे भुपेश बघेल के कार्यप्रणाली व एनएसयूआई के गतिविधियों से लगातार छात्र युवा प्रभावित होकर एनएसयूआई की सदस्यता ले रहे है।

राजीव भवन में धमतरी से गौतम वाधवानी, योगेश साहू, पारस मनी साहू, शुभम् साहू,अंकुश देवांगन, पुष्कर साहू, चितेन्द्र साहू उपस्थित रहे।

No comments