Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरूद में चल रही बिजली की आंखमिचौली लगातार जारी? अधिकारी कर्मचारी की मनमानी...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद :- नगर में बिजली की आंखमिचौली लगातार जारी है, और इससे उपभोक्ताओं को छुटकारा मिलने की संभावना भी नहीं है। यदि छुटक...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- नगर में बिजली की आंखमिचौली लगातार जारी है, और इससे उपभोक्ताओं को छुटकारा मिलने की संभावना भी नहीं है। यदि छुटकारा मिलना होता तो अब तक सप्लाई सुचारू हो गई होती। लेकिन बिजली वितरण की लचर व्यवस्था के चलते उपभोक्ताओं को भी इस समस्या से जूझना पड़ रहा है।बिजली की आंख मिचौली ने लोगों को परेशान किए रखा है।  बिजली गुल होने से लोग रातों में उमस भरी गर्मी में घरों के अंदर भी परेशान अब तो रोज रात में सोने के समय मजाक बना दिया है। इससे कोई भी संज्ञान में नहीं ले रहे है जो अधिकारी व कर्मचारी का हौसला बुलंद, अब तो मजाक बन गया है लाइट बंद होना, और आना।

अफसरों को फोन लगाने पर लोड बढ़ने की बात कही जाती है। हालांकि, अफसरों के पास इस समस्या को लेकर कोई सटीक जवाब नहीं है। इसलिए केवल उपभोक्ताओं को आश्वासन देते नजर आते हैं।

यह दिक्कत किसी एक मोहल्ले की नहीं है, बल्कि सभी जगहों के रहवासी इससे परेशान हैं। उमस भरी गर्मी से राहत पाने एसी, कूलर का सहारा ले रहे हैं। लेकिन लोड बढ़ने का असर नगर की बिजली सप्लाई व्यवस्था पर पड़ने लगी है, इसलिए बिजली बंद होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें. 9425230709

No comments