Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कुरूद विधानसभा: लेकिन अभी तक मेरा टिकट ओके... कहा लक्ष्मीकांता साहू" पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की नजदीकियां की नजाकत दिखने को मिल रही है। इस सूरते हाल में धमतरी जिले में प्रदेश ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की नजदीकियां की नजाकत दिखने को मिल रही है। इस सूरते हाल में धमतरी जिले में प्रदेश के नेताओ का आगमन हो रहा है व बयानबाजी का दौर जारी है इस बीच 2018कुरूद विधानसभा चुनाव के राष्ट्रीय कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती लक्ष्मीकांता साहू व हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि हमारे कांग्रेस के नेताओ को पार्टी टिकट के लिए व्यक्तिगत चिन्हित इशारों से बचना चाहिए। इससे निष्ठावान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आघात लगता है।

चूंकि कहावत है राष्ट्रीय पार्टी कि टिकट कोई खेल खिलावाना नही है। टिकिट और मौत का कोई भरोसा नहीं है। जिसके माथे पे लिखा होता है टिकिट उसी को मिलती है व जिस दिन जिसके नाम से बी फार्म आता है वही तकदीर का बादशाह होता है। 

लेकिन अभी तक मेरा टिकट ओके है करके पहले से ढिंढोरा पीटने वाले लोग पार्टी को आघात व नुकसान ही पहुंचाया है।

जिसका उदाहरण पिछले विधानसभा चुनाव में प्रत्यक्ष देखने को मिला। लोग पार्टी को छोड़ कर व्यक्ति से जुड़ गए। जिसका कुरूद विधानसभा में प्रत्यक्ष प्रमाण है। राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी गर्त में चला गया। व्यक्ति आगे हो गया। इसलिए ऐसे वक्तव्य व ऐसे लोगो से हमे अपने आपको बचाना होगा। कांग्रेस नित भूपेश सरकार की बेहतरीन काम काज की वजह से धमतरी जिले के तीनों विधानसभा वर्तमान में कांग्रेस की स्थिति काफी मजबूत है।

इस मजबूत आधार को और धार देना है तो हम पार्टी से जुड़े व्यक्ति विशेष से नही। संगठन व पार्टी ही सर्वपरी है। पार्टी का सिंबाल पंजा छाप ही हमारा सब कुछ है। पंजा से ही हाथ से हाथ जुड़ता है और इस सिद्धांत को प्रैक्टिकली जमीन व अपनी जमीर में उतार ले तो किसी की ताकत नहीं है की कांग्रेस को कोई हरा दे। आगे श्रीमती साहू ने कुरूद विधानसभा 2018 चुनाव की हार की समीक्षा बैठक को याद करते कहा की कांग्रेस के बड़े लीडर चुनावी समीक्षा में कहा हम कुरूद नही हारे । भाजपा ने हमे नही हराया बल्कि कांग्रेस के बागी ने ही कांग्रेस को हराया। इसलिए मैं आज कांग्रेस की नीव जमीनी कार्यकर्ता व कांग्रेस के कट्टर मतदाताओं को आहवान करती हु। एक बार हो गई दोबारा नहीं होनी चाहिए आप जागरूक बने व्यक्ति के पीछे नहीं कांग्रेस पार्टी के रीति नीति, संगठन, पंजा छाप को पहचाने तो किसी की हिम्मत नही की कोई हमे हरा सके। टिकिट देने का अधिकार राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का क्षेत्राधिकार है व उसे अपना वोट देकर जिताने का हमारा अधिकार है।

     संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें 9425230709

No comments