Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कातलबोड़ हाईस्कूल में होगा केके सर डाइट रायपुर का प्रबोधन कल

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप@कुरुद:- क्या कारण है कि दिनोंदिन नैतिकता का पतन होता जा रहा है, अधिकतर युवा नशे के गर्त में जा रहे हैं, ब...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप@कुरुद:- क्या कारण है कि दिनोंदिन नैतिकता का पतन होता जा रहा है, अधिकतर युवा नशे के गर्त में जा रहे हैं, बच्चे माता-पिता का कहना नहीं मान रहे हैं, अपार संपदा, बड़े से बड़ा पद रहते हुए भी मनुष्य अशांत है, इन सभी बातों पर पालको एवं बच्चों को मार्गदर्शन प्रदान करने हेतु साहू समाज बानगर परिक्षेत्र के तत्वावधान में कर्मचारी प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित निशुल्क शैक्षिक एवं कैरियर मार्गदर्शन शिविर 1मई से 15जून तक के 20वे दिन ,चेतना विकास मूल्य शिक्षा पर प्रबोधन देने हेतु डाइट रायपुर से केके साहू जी एवं उनकी धर्मपत्नी गौरीकांता जी हाईस्कूल परिसर कातलबोड आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि चेतना विकास मूल्य शिक्षा पर प्रबोधन प्रत्येक शनिवार को सुबह 8:30से 11:00तक राज्य के विशिष्ट प्रबोधको के द्वारा प्रति सप्ताह आयोजित किया जा रहा है। कर्मचारी प्रकोष्ठ द्वारा प्रतिदिन कक्षा नौवीं से बारहवीं तक के छात्र-छात्राओं के लिए निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था की गई हैं, जिसमें आसपास के लगभग 20गांव के 200बच्चे रोजाना निशुल्क शिक्षा एवम कैरियर मार्गदर्शन प्राप्त कर रहे हैं, इसके अतिरिक्त बांनगर परिक्षेत्र के सभी 12गांव में कक्षा 1से 8 तक के विद्यार्थियों के लिए समर कैंप का भी आयोजन 14 मई से 25मई तक किया गया है। एक बात और उल्लेखनीय है कि इस शैक्षिक कार्य में सभी समाज के शिक्षक एवं विद्यार्थी अपनी उपस्थिति एवं सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

प्रेमचंद साहू परिहटर अध्यक्ष एवं भुनेश्वर साहू कर्मचारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष ने समस्त बालकों से इस बौद्धिक एवं नैतिक शिविर में अपनी उपस्थिति प्रदान करने की अपील की है।

No comments