Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ऑनलाइन ड्राइंग स्पर्धा में उभर रही बच्चों की प्रतिभाएं

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज  कुरुद:- किरण पब्लिक स्कूल कुरुद में वर्तमान में भले ही आ ही गर्मी छुट्टी के कारण बच्चों का अवकाश है।लेकिन व्हाट्सएप ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

 कुरुद:- किरण पब्लिक स्कूल कुरुद में वर्तमान में भले ही आ ही गर्मी छुट्टी के कारण बच्चों का अवकाश है।लेकिन व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से रचनात्मक कार्यो का दौर जारी है।

      संस्था के हिंदी के व्याख्याता मुकेश कश्यप के मार्गदर्शन में प्राथमिक से लेकर हॉयर सेकेंडरी तक के सभी बच्चों के लिए ऑनलाइन ड्राइंग स्पर्धा का आयोजन जारी है। जिसमें विगत एक हप्ते में बुद्ध पूर्णिमा व मदर्स डे के अवसर पर दिवस विशेष पर बच्चों की प्रतिभा को उभारने के लिए उन्हें कलात्मक कौशल से जोड़ने के लिए ड्राइंग स्पर्धा रखी गई।जिसमें बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया व अपने प्रतिभा कौशल की प्रस्तुति दी।

         इस स्पर्धा के विषय पर ग्रुप में सूचना भेजे जाने के उपरांत बच्चों ने अधिक-अधिक संख्या में इसमें भाग लेते हुए अपनी प्रतिभा की प्रस्तुति करते हुए उसे ग्रुप में प्रेषित किया।बच्चों द्वारा बनाए गए एक से बढ़कर एक कलाओ ने सभी का मन मोह लिया।इस समर ऑनलाइन स्पर्धा के मार्गदर्शक व प्रभारी शिक्षक मुकेश कश्यप ने बताया कि बच्चों को ग्रीष्मा वकाश में व्यस्त रखने उनके समय का सदुपयोग करने व उनकी प्रतिभा को नया आयाम देने मैंने यह प्रयास किया कि ताकि घर बैठे बच्चें अपनी कलात्मक प्रतिभा को उभार सकें।मुकेश कश्यप के इस प्रयास की सभी शिक्षाविद, पालकगण व आम जन सराहना कर रहें है।

No comments