Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समर आर्ट क्लास में रचनात्मक खेलों द्वारा बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरुद:- किरण पब्लिक स्कूल कुरुद में हिंदी के व्याख्याता मुकेश कश्यप के मार्गदर्शन में जारी समर आर्ट क्लास के दसवें दि...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरुद:- किरण पब्लिक स्कूल कुरुद में हिंदी के व्याख्याता मुकेश कश्यप के मार्गदर्शन में जारी समर आर्ट क्लास के दसवें दिन विद्यालय प्रबंधन मंडल से ज्योति मगर मैंम जी का विशेष मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त हुआ। उनके मार्गदर्शन में बच्चों ने कहानी निर्माण की कला सीखीं वहीं रचनात्मक खेलों में बच्चों ने शानदार प्रदर्शन कर सफलता हासिल की।जिसमें विजयी प्रतिभाओं का सम्मान हुआ।

साथ ही प्रतिदिन की तरह नृत्य कला ,ड्राइंग आर्ट ,रंगोली आर्ट, सिगिंग आर्ट की बारीकियों को सिखाते हुए बच्चों को निखारने का कार्य जारी रहा।

       श्रीमती मगर ने इस कैंप के शानदार दस दिन पूरे होने व लगातार मिल रही इसकी सफलता के लिए प्रबंधन समिति, प्राचार्य अंकिता सिंह व समर कैंप के मुख्य प्रशिक्षक मुकेश कश्यप के प्रेरणादाई मार्गदर्शन की तारीफ की।

साथ ही इसमे सहयोगी भूमिका निभा रही रानी पवार,श्वेता बंजारे के प्रयास की भी सराहना की उन्होंने कहा कि मुकेश कश्यप सर काफी मेहनती ,समर्पित व कर्तव्यनिष्ठ शिक्षक है।वे लगातार छात्र हित पर काम करते रहते है। उन्होंने इस ग्रीष्मावकाश में बच्चों के समय का सदुपयोग करते हुए उन्हें कलात्मक कौशल से जोड़ते हुए उन्हें मंच प्रदान कर सीखने का अवसर उपलब्ध कराया जो कि काबिले तारीफ है।
एक साथ इतने सारे स्कूल के बच्चों को बहुत कम समय मे जोड़ना व उन्हें सिखाने के लिए अपना सम्पूर्ण योगदान उन्होंने दिया है जो कि सभी के लिए एक प्रेरणा है व सराहनीय कदम है।

No comments