Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने श्रीमति लक्ष्मीकांता साहू ने क्षेत्रवासियों से की अपील

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:- श्रीमाति लक्ष्मीकांता हेमंत साहू विधानसभा क्षेत्र कुरूद की छाया विधायक ने कहा कि यह कार्यक्रम मान. मुख्यमंत्री ...



छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:- श्रीमाति लक्ष्मीकांता हेमंत साहू विधानसभा क्षेत्र कुरूद की छाया विधायक ने कहा कि यह कार्यक्रम मान. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का सराहनीय व अभिनव पहल है। चूंकि भारतीय लोकतंत्र की परिभाषा ही यही है। जनता द्वारा चुनी गई शासन तंत्र जो की जनता के हित के लिए कार्य करे, व जनता के मौलिक अधिकार सामाजिक, राजनैतिक, धार्मिक स्वतंत्रता की रक्षा करे व मानवीय विकास की कड़ी शिक्षा, चिकित्सा, रोटी, कपड़ा, मकान की अनिवार्य आवश्यकता की पूर्ति हेतु कार्य करे व ढांचागत मूलभूत आवश्यकता सहित कृषि, व्यापार रोजगार के क्षेत्र में अपने राज्य व देश को आगे बढ़ाए! इतिहास गवाह  है किसी भी मुख्यमंत्री का अपने राज्य के प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में जन चौपाल लगा भेट मुलाकात करना व रात रुक कर क्षेत्र की सामाजिक व प्रबुद्ध जनों से मुलाकात करना।

अपने आप में प्रथम उदाहरण प्रस्तुत कर रहा है। सही मायनो में लोकतंत्र के प्रहरीव परिभाषा को परिभाषित कर रही है। जो की प्रशंसनीय है जिसकी प्रशंसा सर्वत्र हो रही है। इसलिए आपके द्वारा चुनी गई सरकार के मुख्या लोकतंत्र के सचेतक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगमन पर मैं कुरूद विधानसभा क्षेत्र वासियों से अपिल करती हु कि कल 28 अप्रैल को नगर पंचायत के भखारा से लगा हुआ ग्राम सेमरा बी. में अधिक से अधिक संख्या में अपनी उपस्थिति प्रदान करे व अपनी समस्याओं के निराकरण हेतु आवेदन व मांगपत्र प्रस्तुत करे।

     संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें 9425230709

No comments