Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पूर्व मंत्री ने किया निरन्तर अन्नदाता किसानों का अपमान - लक्ष्मीकांता

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज कुरूद:-  भारतीय जनता पार्टी व विषेश कर कुरूद विधायक अजय चंद्राकर द्वारा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नीत भूपेश बघेल की सरकार ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

कुरूद:-  भारतीय जनता पार्टी व विषेश कर कुरूद विधायक अजय चंद्राकर द्वारा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नीत भूपेश बघेल की सरकार द्वारा आगामी खरीफ फसल 20क्विटंल में धान खरीदी के निर्णय में लगातार राजनीति पर कांग्रेस नेत्री श्रीमती लक्ष्मीकांता साहू व हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कॉन्ग्रेस धमतरी ने कहा 20क्विंटल करने के निर्णय को तस्करी कहना। ऊपर से जिले वार आंकड़े प्रस्तुत करना ये अन्नदाता किसानों का निरन्तर अपमान है। आज भूपेश सरकार के इस निर्णय ने धरतीपुत्र किसानों के चेहरे में इक नई चमक पैदा कर दी है। इस तरह के बयान बाजी से भाजपा पूरी तरह से बैक फुट पर चला गया है।  येसीअनर्गल टिप्पणी भाजपा के लिए प्राणघातक है। छत्तीसगढ़ के किसान भाई अब भाजपा की दोहरी नीति से वाकिफ हो चुके है। अब भाजपा अपनी घोषणा पत्र तक लाने या बनाने की स्थिति में नहीं है।

क्योंकि इन पांच वर्षो में कांग्रेस ने ओ कर दिखाया है जिसकी भाजपा ने कल्पना तक नही की थी। सचमुच में छत्तीसगढ के किसान भाई व जनता के लिए माटी पुत्र किसानपुत्र भूपेश बघेल नायाब नगीना वाअनमोल हीरा है । आगामी चुनाव में भाजपा द्वारा भूलवश भी कही लोकलुभावन घोषणा पत्र जारी करता भी है तो छत्तीसगढ़ के जनमानस अब जाग चुके है। इन पांच वर्षो ने उन्नति की, विकास की, भरोसे की एक येसी सूर्योदय लाया है। जिसके प्रकाश से चहुओर खुशहाली ही खुशहाली है। कांग्रेस ही क्या भाजपा के कट्टर मतदाता भी अब किसान हितैसी सरकार चुनेंगे जो की कांग्रेस की सरकार में इक नई उम्मीद की किरण को देख रही है। बांकी बचे रही सही कसर अजय चंद्राकर द्वारा पूरा कर दिया गया। अच्छाई की जिद, जीत तक पहुंचाती है। बुराई को कभी जीतते हुए देखा है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर (छ.ग)

माें 9425230709

No comments