Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

केसीपीएस कुरुद में स्विमिंग पुल पार्टी का आयोजन, नन्हें-मुन्हे बच्चों ने उठाया आनंद

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज मुकेश कश्यप कुरुद:- क्षेत्र में प्रतिभाओ को नित नया आयाम देने वाली संस्था कलीराम चंद्राकर पब्लिक स्कूल कुरूद में मेट्र...

छत्तीसगढ़ कौशल न्युज

मुकेश कश्यप कुरुद:- क्षेत्र में प्रतिभाओ को नित नया आयाम देने वाली संस्था कलीराम चंद्राकर पब्लिक स्कूल कुरूद में मेट्रो सिटी की तर्ज पर कुरूद नगर में तपती गर्मी व उमस से राहत दिलाने के लिए बच्चों के लिए "बीट द हीट" कार्यक्रम पुल पार्टी का आयोजन रखा गया। 

      इस आयोजन में नर्सरी से यूकेजी कक्षा के नन्हे-मुन्हें बच्चों को कृत्रिम स्विमिंग पुल में पार्टी कर उन्हें आनंदित किया गया।इस दौरान बच्चों के लिए फ्रूट सलाद, जूस, नींबू पानी, लस्सी, छांछ, आदि पौष्टिक आहार की व्यवस्था की गई थी। साथ ही रोचकता व भव्यता लाने के लिए मधुर धुनों पर संगीत मयी गीतों की श्रृंखला ने बच्चों को थिरकने पर मजबूर कर दिया।

     मिली जानकारी अनुसार विद्यालय के प्राचार्य देवलाल यादव के मार्गदर्शन में विद्यालय में इस तरह का विशेष आयोजन किया गया ,जिसकी सभी पालकों ,बच्चों सहित स्थानीय गणमान्य जनों प्रशंसा की।

      प्राचार्य श्री यादव ने बताया कि हमने इस बार इस समर में बच्चों को मानसिक रूप से तरोताजा करने के लिए कुछ नया आयोजन किया है।आजकल बच्चें तपती गर्मी में बेचैनी का अनुभव करते है,उन्हें दिमागी रूप से फ्रेश करने के लिए यह अनूठा प्रयास था जो रंग लाया, आगे भी हम इस तरह के अन्य आयोजन करते रहेंगे।

        इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सुनीता तांडी, हेमेश्वरी चंद्राकर, उमा बैस, चंद्रिका प्रियदर्शिनी, हेमलता साहू, राकेश यादव, गीतांजलि जादौन सहित स्कूली स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।

No comments