Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अहिवारा में चल रहा क्रिकेट के बहाने रोजाना लाखो रुपये का सट्टा देखिए पूरी खबर

भिलाई/अहिवारा :- इन दिनों क्रिकेट मैच पूरे शबाब पर है वही क्रिकेट सटोरियों का काम भी बड़े जोरो शोरो से चल रहा है जो रोजाना लाखो रुपये के वारे...

भिलाई/अहिवारा:- इन दिनों क्रिकेट मैच पूरे शबाब पर है वही क्रिकेट सटोरियों का काम भी बड़े जोरो शोरो से चल रहा है जो रोजाना लाखो रुपये के वारे न्यारे कर रहे है।

अभी महादेव एप्प के मुरीदों की धरपकड़ पूरी नही हुई है वही दुर्ग जिले के अहिवारा में आयोजित एक क्रिकेट मैच में रोजाना लाखो रुपये का सट्टा लग रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अहिवारा में इन दिनों 10 दिवसीय अहिवारा प्रीमियर लीग 2022 का आयोजन किया गया है जहाँ क्रिकहिरोज नामक एप्प के माध्यम से रोजाना लाखो रुपये का सट्टा लग रहा है।इस एप्प में खास बात यह है कि  इस एप्प में पेमेंट ऑफलाइन मोड में हाथों हाथ किया जाता है।

हर साल होने वाले इस क्रिकेट लीग में बड़े पैमाने पर सट्टा लगता है जहाँ बड़े बड़े उद्योगपति,व्यापारी,कारोबारी और युवा वर्ग इस एप्प के माध्यम से रोज इस हार जीत में अपने पैसे लगा रहे है।वही यहाँ पूरे दुर्ग संभाग के लोग यहाँ अपनी किस्मत आजमाने पहुच रहे है।सूत्रों की माने तो दुर्ग पुलिस को इस सट्टे की शिकायत दुर्ग के वरिष्ठ अधिकारियों से भी की गई है पर कब कार्यवाही होगी ये भविष्य के गर्भ में है।

वर्ज़न:-मेरी जानकारी में नही जानकारी मंगवाकर कार्यवाही करेंगे

संजय पुंढीर डीएसपी

No comments