Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

E कॉमर्स सर्विस ऑप्टेग का भिलाई में हुआ उद्धघाटन,सभी जरूरत का सामान अब एक वेबसाइट में मिलेगी आसानी से

भिलाई: - भिलाई में छत्तीसगढ़ का एक ऐसा ऑनलाइन  बिजनेस आरंभ हुआ है जिससे आप आप जरूरतों का सामान खरीदे तो आपको कुछ परसेंट कैश ऑनलाइन  के जरिये ...

भिलाई:- भिलाई में छत्तीसगढ़ का एक ऐसा ऑनलाइन  बिजनेस आरंभ हुआ है जिससे आप आप जरूरतों का सामान खरीदे तो आपको कुछ परसेंट कैश ऑनलाइन  के जरिये तुरन्त आप तक पहुच जाएगा। जी हां हम बात कर रहे है ऑप्टेग ऑनलाइन शापिंग की जहाँ हजारों प्रोडक्ट आप ऑनलाइन के जरिये मंगवा सकते है । इसका एक फायदा छत्तीसगढ़ के लोगो को होगा कि ओप्टेग का ऑफिस उनके शहर में ही होगा जिससे फ्रॉड का खतरा कम होगा औऱ ऑनलाइन मंगाई गई वस्तुये पसंद न आने पर अपने शहर के ओप्टेग के ऑफिस पहुच कर  चेंज भी किया जा सकेगा। 

इससे आम जनता को एक अच्छी  सुविधाएं मिल पाएगी । छत्तीसगढ़ के पहले ओप्टेग ऑनलाइन शॉपिंग का कार्यालय सुपेला दक्षिण गंगोत्री में आरंभ हुआ इस मौके पर कंपनी के अधिकारी पहुच विधिवत कार्यालय का उद्धघाटन किया । मीडिया से चर्चा करते हुए ओप्टेग के एमडी नितिन भापकर ने बताया कि अन्य ऑनलाइन कंपनियां लोगों के पैसे से जो करोड़ों के विज्ञापन देती है उस प्रथा को खत्म करने के लिए ऑप्टेग ऑनलाइन शॉपिंग आम लोगों को उसका कुछ प्रतिशत तत्काल उनके अकाउंट में भेजेगी।

वही छत्तीसगढ़ के स्टेट चीफ राहुल शर्मा ने बताया कि अभी तक ऑप्टेग मे 35000 से ज्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध है जिसे लोग आसानी से मंगा सकते है और जल्द ही ऑप्टेग का एप्लीकेशन भी उपलब्ध हो जाएगा।

No comments