Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बेरोजगारी धरना प्रदर्शन का ढोंग झूठी हमदर्दी न दिखाएं भाजपाई - कांग्रेस नेता लक्ष्मीकांता हेमंत साहू

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरूद। कांग्रेस नेता श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने भाजयुमो द्वारा बेरोजगारी पर मुख...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरूद। कांग्रेस नेता श्रीमती लक्ष्मीकांता हेमंत साहू उपाध्यक्ष जिला कांग्रेस धमतरी ने भाजयुमो द्वारा बेरोजगारी पर मुख्यमंत्री निवास घेराव पर अपनी प्रतिक्रिया में भाजपा प्रभारी डी पुरेंदेश्वरी व उनके नेताओ के बयान पर तीखा प्रहार करते कहा की कभी कहते है भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है हमारे एक एक कार्यकर्ता थूकेंगे तो कांग्रेसी बह जायेंगे और कहते भूपेश बघेल झूठे हैं, यदि ओ सच बोलेंगे तो उनके सिर के कई टुकड़े हो जायेंगे? तो फिर यह अभद्र आचरण कैसे ?

इसका एक ही उत्तर है भाजपा का सत्ता में नहीं रहना, जिस प्रदेश में इनकी सरकार नहीं है उन्हे उखाड़ो या बोखलाहट में कुछ भी बोलो आज यही भाजपा की संस्कृति पहचान बन गई है। भाजपा के ऊपर छत्तीसगढ़ की जनता ने पंद्रह साल भरोसा किया लेकिन जनता के विश्वास में आप खरे नहीं उतरे। केंद्र में भी दस साल का मौका दिया है, जो अभी जारी है व वर्तमान में देश की जनता बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी व किसान भाइयों की स्थिति नाजुक है जिससे जनता त्रस्त हो चुकी है। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व कर्ता जवाब दे? रही बात प्रदेश भाजपा के दो शीर्षस्थ नेता अजय चंद्राकर व बृजमोहन अग्रवाल का भद्दा व हास्यास्पद बयान की कांग्रेस रेवड़ी व बेवड़ी सरकार है, हमारी भूपेश बघेल कांग्रेस नीत सरकार द्वारा किसानों की कर्ज माफी, राजीव गांधी न्याय योजना, बिजली बिल हाफ, सिंचाई कर माफ, गोबर खरीदी, गोमूत्र खरीदी, निर्धन किसान न्याय योजना येसे जनहित एतिहासिक कार्यक्रम को ये दोनो नेता रेवड़ी व बेवड़ी कह रहे है दुर्भाग्य जनक बयान जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है। कांग्रेस सरकार ने जो कहा वह बनते ही कर दिखाया उसे भाजपा वाले अंतिम पांच वर्ष में कर देते तो आपकी ये दुर्गति नही होती ।

अपनी कार्यकाल के समय मोबाइल बाटने से फुर्सत नही मिली,

बात बेरोजगार युवाओं को नौकरी व भत्ता की तो शिक्षक भर्ती, पुलिस भर्ती, स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग लगभग सभी विभागों में हजारो नौकरी का सृजन हमारी कांग्रेस की सरकार ने किया है जिसकी सर्वत्र प्रसंशा है। भत्ता की तो उसमे सार्वजनिक व समुदाय, व संगठन की योजना से युवाओं को आगे बढ़ने की बात कही गई है। इससे स्पस्ट है भाजपा छत्तीसगढ़ में मुद्दाविहीन हो गई है। धरना प्रदर्शन कर जनता के बीच हंसी के पात्र बनने की होड़ मची हुई है।

       संपादक

प्रदीप गंजीर रायपुर (छ ग)

मो. 9425230709

No comments