Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भाजयुमो ने पोस्टर के माध्यम से किया विरोध

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कुरुद:- भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश में रोजगार की मांग को लेकर महाअभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत युवा मोर...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कुरुद:- भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश में रोजगार की मांग को लेकर महाअभियान शुरू किया गया है। जिसके तहत युवा मोर्चा कुरुद ने भी 'रोजगार दो भूपेश सरकार' आंदोलन की शुरुआत की है। जिसमे नगर के विभिन्न चौक-चौराहे में पोस्टर तथा वाल पेटिंग के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। भारतीय जनता युवा मोर्चा कुरुद मंडल के कार्यालय मंत्री केशव चन्द्राकर व जिला कन्या शक्ति संयोजिका जिज्ञासा सिन्हा ने बताया कि भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद प्रदेश के बेरोजगारो को 2500 रुपया प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की थी ,बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी,परन्तु 3 साल बाद भी सरकार ने बेरोजगारो के लिए कुछ नही किया। 

आगामी 24 अगस्त को भा.ज.यु.मो ने पोस्टर तथा वाल पेटिंग के माध्यम से 24 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास घेराव करने की तैयारी चल रही है। पोस्टर अभियान के तहत विरोध दर्शाने वालो में नवनीत शर्मा,पूजा यादव, बूथ क्रमांक 168 अध्यक्ष श्रेयांस केला, महामंत्री आशुतोष निर्मलकर, गुलसन बागे ने आवाज बुलंद की है।

No comments